scriptGovinda के सुपरहिट गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ का भोजपुरी वर्जन लोगों के बीच मचा रहा धूम, क्या आपने सुना? | Govinda Song Tum To Dhokebaaz Ho Bhojpuri Version Sang By Samar Singh | Patrika News

Govinda के सुपरहिट गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ का भोजपुरी वर्जन लोगों के बीच मचा रहा धूम, क्या आपने सुना?

Published: Apr 06, 2022 04:58:09 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आप सभी ने गोविंदा (Govinda) के कई हिट गाने सुने होंगे, लेकिन उनका सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले गाना ‘तुम तो धोकेबाज हो’ का भोजपुरी वर्जन इन दिनों लोगों के बीच धूम मचा रहा है. गाने को भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) ने गाया है. क्या आपने देखा और सुना ये गाना?

Govinda के सुपरहिट गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' का भोजपुरी वर्जन लोगों के बीच मचा रहा धूम, क्या आपने सुना?

Govinda के सुपरहिट गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ का भोजपुरी वर्जन लोगों के बीच मचा रहा धूम, क्या आपने सुना?

90 के दशक में बॉलीवुड के बेस्ट डांसर और कॉमेडी करने वाले गोविंदा (Govinda) का वो खास आज भी लोग भूले नहीं है. आज भी उनकी फिल्में लोगों की पसंददीदा होती हैं. खास कर उनके गाने. आज भी उनके गाने सुनना बेहद पसंद करते हैं. उनके गानों में रोमांस के साथ-साथ डांस और भरपूर मजा हुआ करता था, जो आज भी बरकरार है. उनके कई हिट गाने आपने सुने होंगे. उन्हीं में से गाना ‘तुम तो धोकेबाज हो’ को लोगों का बेहद प्यार मिला.
गाने में गोविंदा करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और तब्बू (Tabu) के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं गोविंदा के इस गाने का भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri Version) भी रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों के बीच जमकर धूम मचा रहा है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी वर्जन को भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) ने गाया है. साथ ही गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) भी अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

एक्स हसबैंड Hrithik Roshan से कॉम्पिटिशन कर रहीं Sussanne Khan?, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े नजर आईं ‘फाइटर’ की एक्स वाइफ

गाने में दोनों की जोड़ी के साथ-साथ गाने के भोजपुरी बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो को Tips Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने पर अब तक 1,313,491 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोगों गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गाने के वीडियो में आकांक्षा अपने तीखे अंदाज का जादू चलाती हुए कहती है कि ‘तुम तो धोखेबाज हो, मजा लेके छोड़ दोगे तो’.
samar_singh_new_song.jpg

वहीं इसका जवाब देते हुए समर भी कहते हैं कि ‘तुम भी बड़ी चालाक हो, हमको लूटकर छोड़ दोगी तो’. बता दें कि गाने में दोनों की प्यार भरी नोकझोंक को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में समर सिंह और आकांक्षा के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जो काफी पसंद की जा रही है. गाने को खुद समय सिंह और आन्तरा सिंह प्रियंका ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के बोल सोनू सरगम ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस गाने को बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो