scriptजब निधि झा को यश कुमार ने कहा ‘पगली’, तो एक्ट्रेस ने भी पलट कर कह दिया ‘पगले’ | Nidhi Jha Share Comedy Video with Yash Kumar on Instagram | Patrika News

जब निधि झा को यश कुमार ने कहा ‘पगली’, तो एक्ट्रेस ने भी पलट कर कह दिया ‘पगले’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2022 04:50:07 pm

Submitted by:

Vandana Saini

निधि झा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है. फिल्म में उनके मंगेतर और एक्टर यश कुमार भी नजर आएंगे. इसके अलावा निधि झा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके साथ यश कुमार भी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं.

nidhi_jha.jpg

जब निधि झा को यश कुमार ने कहा ‘पगली’, तो एक्ट्रेस ने भी पलट कर कह दिया ‘पगले’

भोजपुरी इंडस्ट्री में लूलिया के नाम से पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा इन दिनों अपने मंगेतर और एक्टर यश कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म में उनका किरदार एक गांव की लड़का का है, जिसके लिए उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वो अक्सर ही अपने शूटिंग के सेट से अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. निधि झा सोशल मीडिया पर अपना खासा समय बिताना पसंद करती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके साथ यश कुमार भी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं.
वीडियो में दोनों आशा भोंसले और किशोर कुमार के गाने ‘हाल कैसा है जनाब का’ पर रील बनाते नजर आ रहे हैं. साझा की गई वीडियो में निधि लंहगे में नजर आ रही हैं. उनका लुक फैंस को बेहद भा रहा हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी की भा फैंस कमेंट्स में काफी तारीफें कर रहे हैं. कुछ ही घंटों पर शेयर की गई इस वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स भी आ रहे हैं. वैसे निधि झा की तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनको सोशल मीडिया पर मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं.
यह भी पढ़ें

अक्षरा सिंह की ये दिलकश अदाएं लूट रही फैंस का दिल, फोटोशूट वीडियो हो रही वायरल

निधि झा अक्सर ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं अगर उनके काम के बारे में बात करें तो निधि झा जल्द ही यश कुमार के साथ फिल्म ‘इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वो ‘छबीली’ के किरदार में नजर आएंगी, जिसके देसी लुक में वो अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो-वीडियो शेयर भी की हैं. साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी कुछ समय में रिलीज हो जाएगा. फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.
इसके अलावा निधि झा ने कई फिल्मों में काम किया है. उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर अक्सर वायरल रहे हैं. इससे पहले वो हिंदी टीवी शो सावधान इंडिया में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने 5 साल की दोस्ती और 3 साल का रिलेशनशिप के बाद भोजपुरी एक्टर यश कुमार संग सगाई कर ली और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बधने वाले हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो