scriptVideo: ‘मैं आज मर जाऊंगा’, मेरे मौत के जिम्मेदार पवन सिंह और उनके भाई विशाल, दीपक और विक्की हैं, जानें पूरा मामला | Pawan Singh brother Vishal Singh got Mahesh Pandey clothes removed | Patrika News
भोजपुरी

Video: ‘मैं आज मर जाऊंगा’, मेरे मौत के जिम्मेदार पवन सिंह और उनके भाई विशाल, दीपक और विक्की हैं, जानें पूरा मामला

Pawan Singh Brother Vishal Singh: भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के छोटे भाई और भाजपा नेता विशाल सिंह ने पत्रकार महेश पांडेय को इंटरव्यू देने के बहाने बुलाए फिर कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया। विशाल सिंह की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Jul 02, 2023 / 02:45 pm

Adarsh Shivam

Pawan Singh brother Vishal Singh got Mahesh Pandey clothes removed

बाएं से पवन सिंह के छोटे भाई और भाजपा नेता विशाल सिंह दाएं में पत्रकार महेश पांडेय

Pawan Singh Brother Vishal Singh: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के छोटे भाई और भाजपा नेता विशाल सिंह ने नोएडा के एक होटल में स्वतंत्र पत्रकार महेश पांडेय को इंटरव्यू देने के बहाने बुलाए फिर कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया। विशाल सिंह की दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
कपड़े उतरवा कर पत्रकार पर दबाव बनाया
इस वीडियो में विशाल सिंह स्वतंत्र पत्रकार महेश पांडेय के आधे कपड़े उतरवा कर कान पकड़कर उठक बैठक लगाने के लिए कह रहे हैं। साथ ही वीडियो में पत्रकार महेश पांडेय पर यह कहने का दबाव बनाया जा रहा है कि वह पवन सिंह के खिलाफ वीडियो नहीं बनाएगा।
https://twitter.com/hashtag/pawansingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों के अनुसार, विशाल सिंह ने पहले पत्रकार महेश पांडेय को इंटरव्यू देने के बहाने नोएडा बुलाया। जब पत्रकार महेश पांडेय वहां पहुंचा तो विशाल सिंह ने उसे बंधक बना लिया। इतना ही नहीं पत्रकार को अर्धनग्न होने पर मजबूर किया। अर्धनग्न करने के बाद विशाल सिंह ने पत्रकार के साथ अभद्रता की।
mahesha_.jpg
यह भी पढ़ें

टकरा रही है कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की फिल्म, कौन होगा किस पर भारी?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो की लोकेशन नोएडा बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद बीती रात पत्रकार महेश पांडेय ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “हो सकता है मैं आज इस दुनियां को छोड़ दूं उसका कारण भोजपुरी स्टार पवन सिंह, विशाल सिंह, दीपक सिंह और विक्की सिंह हैं।”

Home / Entertainment / Bhojpuri / Video: ‘मैं आज मर जाऊंगा’, मेरे मौत के जिम्मेदार पवन सिंह और उनके भाई विशाल, दीपक और विक्की हैं, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो