scriptAkshay Kumar: टकरा रही है कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की फिल्म, कौन होगा किस पर भारी? | Karthik Aryan and Akshay Kumar film is clashing on Diwali 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar: टकरा रही है कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की फिल्म, कौन होगा किस पर भारी?

Kartik Aryan VS Akshay Kumar: बॉक्सऑफिस पर अक्षय और कार्तिक की टक्कर का सीधा मैदान तय हो गया है। खबर पक्की है कि दोनों सितारों की फिल्में एक ही दिन एक-दूसरे के आमने-सामने रहेंगी।

Jul 01, 2023 / 09:18 pm

Adarsh Shivam

Karthik Aryan and Akshay Kumar film is clashing on Diwali 2024

बाएं से अक्षय कुमार दाएं में कार्तिक आर्यन

Kartik Aryan VS Akshay Kumar: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। जिसके बाद कई मौके आए, जब सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार के फैन्स एक-दूसरे से भिड़ गए। दोनों अपने-अपने सितारे को वजनदार बताते रहे। भिड़ने की वजह यह थी कि अक्षय कुमार की हिट फिल्म भूल भुलैया की फ्रेंचाइजी में कार्तिक की एंट्री हो गई थी।
दर्शक मान रहे हैं कि कार्तिक एक दिन अक्षय कुमार की जगह ले लेंगे
भूल भुलैया 2 में कार्तिक को दर्शकों ने पसंद किया। कार्तिक को लेकर कई लोग मान रहे थे कि किसी फिल्म में नया सितारा अक्षय की जगह नहीं ले सकता, वे गलत साबित हो गए। कार्तिक आर्यन का अंदाज देखते हुए उनके फैंस और दर्शक मान रहे हैं कि वह एक दिन अक्षय कुमार की जगह ले लेंगे।
अक्षय कुमार ने हाउसफुल 5 की घोषणा की है
इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉक्सऑफिस पर अक्षय और कार्तिक की टक्कर का सीधा मैदान तय हो गया है। यह खबर पक्की है कि दोनों सितारों की फिल्में एक ही दिन एक-दूसरे के आमने-सामने रहेंगी। शुक्रवार को अक्षय कुमार ने अपनी लोकप्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी, हाउसफुल 5 की घोषणा की है।
हाउसफुल 5 में साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर और तरुण मनसुखानी डायरेक्टर होंगे। साल 2010 में साजिद खान के निर्देशन में पहली हाउसफुल आई थी। इसके बाद यह बॉलीवुड की व्यावसायिक रूप से सबसे सफल फ्रेंचाइजी बन गई। लेकिन खास बात यह कि हाउसफुल 5 अगले साल दिवाली के दिन रिलीज हो रही है। मतलब साफ है कि उस दिन रिलीज होने वाली कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से टक्कर होगी।
इस साल कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के फ्लॉप होने के बाद टी-सीरीज भूल भुलैया 3 बनाने की घोषणा की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि यह फिल्म 2024 की दिवाली पर रिलीज करेंगे। दोनों फिल्मों का ट्रेक रिकॉर्ड बढ़िया है। इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी। हर कोई चाहेगा कि अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन, दोनों की फिल्में दिवाली पर चलें।
यह भी पढ़ें

‘आदिपुरुष’ की ‘सीता’ कृति सैनन ने लस्ट स्टोरीज से लेकर कई फिल्में छोड़ी, जानें अक्षय-कार्तिक जैसे बड़े स्टार को क्यों किया इंकार?

सबसे बड़ी बात यह है कि इस टक्कर में दोनों का स्टार पावर सबकी समझ में आ जाएगा। इसमें कोई संदेह नहीं कि कार्तिक अगर जमे रहे, तो बॉलीवुड में लंबी पारी खेल सकते हैं। इधर अक्षय की कुछ फिल्में फ्लॉप जरूरी हुई हैं, लेकिन उनका स्टारडम बरकरार है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar: टकरा रही है कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की फिल्म, कौन होगा किस पर भारी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो