scriptअभिनेत्री अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ी, हो सकती है गिरफ्तारी | Actress Amisha Patel's trouble escalates, may be arrested | Patrika News

अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ी, हो सकती है गिरफ्तारी

locationभोपालPublished: Nov 30, 2021 09:26:25 am

Submitted by:

deepak deewan

अदालत ने अमीषा के खिलाफ जारी किया वारंट

amisha_patel.png

भोपाल. अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ गई है. भोपाल की एक अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. वारंट में उनसे कोर्ट में पेश होने को कहा गया है. यदि वे निर्धारित तिथि पर कोर्ट में पेश नहीं होंगी तो अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने की चेतावनी भी दी है।

जिला अदालत में अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ चैक बाउंस का एक केस चल रहा है. इस मामले में जिला अदालत द्वारा अभिनेत्री पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। वारंट में अदालत ने अमीषा को 4 दिसंबर को हर हाल में कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए हैं। उनके अधिवक्ता को भी अदालत ने उन्हें कोर्ट में प्रस्तुत कराने को कहा.

Must Read- बोले मोहन भागवत— हिंदुत्व नहीं तो भारत नहीं, अमेरिका से संबंधों की वजह भी बताई

उनके खिलाफ यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने चैक बाउंस का मामला दायर किया था। प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी की कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ वारंट जारी किया है। अदालत के निर्देशानुसार अमीषा यदि 4 दिसंबर को पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अदालत गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अमीषा पटेल मप्र के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) की स्टार प्रचारक भी रह चुकी है. उनके खिलाफ जिला न्यायालय में चल रहे मामले को लेकर भोपाल की जिला कोर्ट के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने उनके खिलाफ वारंट (Warrant issued against Amisha Patel) जारी किया है. यह मामला 32 लाख 25 हजार के चेक बाउंस का है.
UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से अमीषा पटेल और उनकी कम्पनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने फ़िल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसके ऐवज में उन्होंने दो चेक दिये थे जो बाउंस हो गए थे. इसके बाद UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने जिला न्यायालय में मामला लगाया था. इसी मामले को लेकर अमीषा पटेल को जमानती वारंट जारी किया गया है.
दो साल पहले रांची कोर्ट ने भी एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी चेक बाउंस मामले में एक केस दर्ज था. ये मामला 10 लाख की रकम का था. याचिकाकर्ता के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म निर्माण के लिए 10 लाख रूपए लिए थे. अमीषा ने इसे वापस करने के लिए चेक दिया था, जो बाउंस हो गया. चैक इंदौर के एक बैंक में पेश किया था.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85x12a
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो