scriptभाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता को कहा- ‘निहायत ही घटिया महिला’ | ajay vishnoi targeted the maneka gandhi | Patrika News
भोपाल

भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता को कहा- ‘निहायत ही घटिया महिला’

ajay vishnoi tweet- फिर सुर्खियों में भाजपा नेता, अपनी ही पार्टी की सांसद को कहा ‘घटिया महिला’

भोपालJun 26, 2021 / 11:48 am

Manish Gite

maneka2.png

,,

भोपाल। पिछले दिनों वेटरनरी डाक्टरों के साथ अपशब्द कहकर सुर्खियों में आई भाजपा सांसद मेनका गांधी का विरोध बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के भाजपा नेता पूर्व मंत्री ने मेनका गांधी (maneka gandhi) को ही ‘निहायत ही घटिया महिला’ कह दिया। इस संबंध में भाजपा नेता ने ट्वीट भी किया है।

 

शिवराज सरकार में मंत्री रहे अजय विश्नोई एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता पर आरोप लगाए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद मेनका गांधी को उन्होंने घटिया महिला कहकर संबोधित किया है। उन्होंने यह बात अपने ट्वीट पर भी लिखी है। अजय विश्नोई शिवराज सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। वे पाटन से भाजपा के विधायक भी हैं। कई अवसरों पर वे भाजपा और अपनी ही सरकार के कार्यकलापों पर सवाल उठाते रहे हैं। कई बार वे अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़े करने पर भी सुर्खियों में आ चुके हैं।

vishnoir1.png

अजय विश्नोई ने ट्वीट पर लिखा है कि विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डा.विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, ुससे वेटरनरी कालेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परन्तु यह जरूरी सिदध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं।

https://twitter.com/AjayVishnoiBJP/status/1408619928039530496?ref_src=twsrc%5Etfw

मेनका ने कहा था जबलपुर के घटिया कॉलेज से ली है डाक्टर ने डिग्री

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश के कई शहरों में वेटरनरी डाक्टर्स विरोध प्रदर्शन शनिवार को भी जारी है। विरोध इतना बढ़ गया है कि जबलपुर के पशु चिकित्सकों ने मेनका गांधी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी शिकायत की है।

 

मेनका के इस बयान से मचा

पिछले दिनों मेनका गांधी का एक आडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे गोरखपुर और आगरा के वेटरनरी डॉक्टर्स को अभद्रतापूर्वक धमकी दे रही हैं। वे ऑडियो में गोरखपुर में पदस्थ डॉ. विकास शर्मा से काफी तल्ख़ अंदाज में पूछ रही हैं कि कहां से डिग्री ली है? डॉक्टर के एनडीवीसी जबलपुर जवाब देते ही बोलीं कि वह बहुत ही घटिया जगह है। उन्होंने इस दौरान कई बार अपशब्द भी कहे थे।

 

यह भी पढ़ेंः मेनका गांधी के अपशब्द पर भड़के वीयू के प्रोफेसर, छात्र

 

बताया जाता है यह ऑडियो 21 जून का है। डॉ. विकास शर्मा और डॉ. एलएन गुप्ता ने श्वान की सर्जरी की थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। डॉक्टर्स का आरोप है कि मेनका गांधी ने फोन करके उन्हें धमकियां दीं। उनसे श्वान के इलाज में लगे 70 हजार रुपए देने को कहा है।

 

यह भी पढ़ेंः मेनका गांधी के खिलाफ जबलपुर में Veterinary Doctors का हंगामा

पीएम और भाजपा अध्यक्ष से शिकायत

वेटरनरी डॉक्टरों ने इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की है। अभद्र भाषा के प्रयोग को लेकर देशभर के पशु चिकित्सक काली पट्टी बांधकर काम कर रहे हैं।

 

FIR कराने की तैयारी

जबलपुर शहर के विश्वविद्यालय के प्राध्यापकों और छात्रों ने कहा है कि मेनका गांधी सार्वजनिक रूप से माफी मांगें अन्यथा उनके विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।

 

Home / Bhopal / भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता को कहा- ‘निहायत ही घटिया महिला’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो