भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता को कहा- 'निहायत ही घटिया महिला'

ajay vishnoi tweet- फिर सुर्खियों में भाजपा नेता, अपनी ही पार्टी की सांसद को कहा 'घटिया महिला'

By: Manish Gite

Published: 26 Jun 2021, 11:48 AM IST

भोपाल। पिछले दिनों वेटरनरी डाक्टरों के साथ अपशब्द कहकर सुर्खियों में आई भाजपा सांसद मेनका गांधी का विरोध बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के भाजपा नेता पूर्व मंत्री ने मेनका गांधी (maneka gandhi) को ही 'निहायत ही घटिया महिला' कह दिया। इस संबंध में भाजपा नेता ने ट्वीट भी किया है।

 

शिवराज सरकार में मंत्री रहे अजय विश्नोई एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता पर आरोप लगाए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद मेनका गांधी को उन्होंने घटिया महिला कहकर संबोधित किया है। उन्होंने यह बात अपने ट्वीट पर भी लिखी है। अजय विश्नोई शिवराज सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। वे पाटन से भाजपा के विधायक भी हैं। कई अवसरों पर वे भाजपा और अपनी ही सरकार के कार्यकलापों पर सवाल उठाते रहे हैं। कई बार वे अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़े करने पर भी सुर्खियों में आ चुके हैं।

vishnoir1.png

अजय विश्नोई ने ट्वीट पर लिखा है कि विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डा.विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, ुससे वेटरनरी कालेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परन्तु यह जरूरी सिदध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं।

मेनका ने कहा था जबलपुर के घटिया कॉलेज से ली है डाक्टर ने डिग्री

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश के कई शहरों में वेटरनरी डाक्टर्स विरोध प्रदर्शन शनिवार को भी जारी है। विरोध इतना बढ़ गया है कि जबलपुर के पशु चिकित्सकों ने मेनका गांधी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी शिकायत की है।

 

मेनका के इस बयान से मचा

पिछले दिनों मेनका गांधी का एक आडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे गोरखपुर और आगरा के वेटरनरी डॉक्टर्स को अभद्रतापूर्वक धमकी दे रही हैं। वे ऑडियो में गोरखपुर में पदस्थ डॉ. विकास शर्मा से काफी तल्ख़ अंदाज में पूछ रही हैं कि कहां से डिग्री ली है? डॉक्टर के एनडीवीसी जबलपुर जवाब देते ही बोलीं कि वह बहुत ही घटिया जगह है। उन्होंने इस दौरान कई बार अपशब्द भी कहे थे।

 

यह भी पढ़ेंः मेनका गांधी के अपशब्द पर भड़के वीयू के प्रोफेसर, छात्र

 

बताया जाता है यह ऑडियो 21 जून का है। डॉ. विकास शर्मा और डॉ. एलएन गुप्ता ने श्वान की सर्जरी की थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई। डॉक्टर्स का आरोप है कि मेनका गांधी ने फोन करके उन्हें धमकियां दीं। उनसे श्वान के इलाज में लगे 70 हजार रुपए देने को कहा है।

 

यह भी पढ़ेंः मेनका गांधी के खिलाफ जबलपुर में Veterinary Doctors का हंगामा

पीएम और भाजपा अध्यक्ष से शिकायत

वेटरनरी डॉक्टरों ने इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की है। अभद्र भाषा के प्रयोग को लेकर देशभर के पशु चिकित्सक काली पट्टी बांधकर काम कर रहे हैं।

 

FIR कराने की तैयारी

जबलपुर शहर के विश्वविद्यालय के प्राध्यापकों और छात्रों ने कहा है कि मेनका गांधी सार्वजनिक रूप से माफी मांगें अन्यथा उनके विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।

 

maneka.png

यह भी पढ़ेंः

पशुचिकित्सक से बदसलूकी पर घिर गईं मेनका गांधी, देशभर में फूटा डॉक्टरों का गुस्सा
पशुचिकित्सक से बदसलूकी पर घिर गईं मेनका गांधी, देशभर में फूटा डॉक्टरों का गुस्सा

अजय विश्नोई से जुड़ी अन्य खबरें

भाजपा विधायक अजय विश्नोई के सवालों से घिर गई भाजपा सरकार, नेता सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास
कोरोना से बिगड़ती व्यवस्थाओं के बीच पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक का सरकार से सीधा सवाल ?
Tarun Sagarji Maharaj: आज भी मीठे लगते हैं मुनिश्री के कड़वे वचन, मोदी भी हैं इनके भक्त

BJP
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned