scriptMP Election update : विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ सिंधी समाज का प्रदेश व्यापी धरना | Anger in Sindhi society on audio of Rameshwar Sharma | Patrika News

MP Election update : विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ सिंधी समाज का प्रदेश व्यापी धरना

locationभोपालPublished: Dec 05, 2018 12:26:53 pm

Submitted by:

Amit Mishra

चुनावी समय में वायरल हुआ था ऑडियो,सिंधी समाज पर अभद्र टिप्पणी का आरोप…

news

MP Election update : विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ सिंधी समाज का प्रदेश व्यापी धरना

भोपाल @ब्रजेश शर्मा की रिपोर्ट…
हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा की लगातार मुश्किलें बढ़ रही है। रामेश्वर शर्मा के विरोध में सिंधी सेंट्रल पंचायत के बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है।व्यापारियों ने सुबह से ही अपनी अपनी दुकानें बंद रखी है। गौरतलब है कि हुजूर से भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के द्वारा सिंधी समाज पर अभद्र टिप्पणी के कथित ऑडियो के बाद से बबाल मचा हुआ है।

सीएम नाराज,निवास पर बुलाया…
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी रामेश्वर से नाराज हैं। उन्होंने रामेश्वर को मुख्यमंत्री निवास बुलाया है। दरअसल, चुनावी समय में एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरोप है कि विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा सिंधी समाज को लेकर अपशब्द कहे गए हैं|

news 1

ऑडियो को फर्जी बताता…
हालांकि विधायक ने इस ऑडियो को फर्जी बताते हुए कांग्रेस की साजिश करार दिया था| विधायक ने दो दिन पहले सिंधी समाज के लोगों के साथ बैठक कर आॅडियो को फर्जी बताया था।वहीं सिंधी सेंट्रल पंचायत कार्रवाई की मांग पर अड़ा है|

सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष भगवानदेव ईसरानी ने कहा है विरोध स्वरूप भोपाल के व्यवसायी 2 बजे तक दुकाने बंद रखेंगे। चुनावी समय में वायरल हुए इस ऑडियो से राजनीति गरमाई हुई है। वहीं कांग्रेस भी इस मामले में भाजपा को घेरने के प्रयास में है।

विधायक रामेश्वर शर्मा पर कानूनी कार्रवाई को लेकर और उन्हें पार्टी से बर्खास्त करने की मांग को लेकर सिंधी सेंट्रल पंचायत के तत्वावधान में लिली टाकीज स्थित नीलम पार्क पर आज सुबह 11 बजे सिंधी समाज द्वारा प्रदेश व्यापी धरना दिया जा रहा है। सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष भगवानदेव ईसरानी ने बताया कि इस धरने में शामिल होने के लिए कटनी, जबलपुर, सतना, रीवा, इंदौर, ग्वालियर सहित प्रदेश के कई जिलों से सैकड़ों लोग आ रहे हैं। साथ ही छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान से भी सिंधी समाज के लोग भोपाल पधार रहे हैं।

इस दौरान पूरे भोपाल के सिंधी समाज के लोग दोपहर 2 बजे तक अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान भी बंद रखेंगे। सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष भगवानदेव ईसरानी के मुताबिक प्रदेश में ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। कटनी में भी एक विधायक ने सिंधी समाज को लेकर अशोभनीय टिप्पणियां की थीं। ऐसी घटनाएं समाज में फिर न हों इसको लेकर समाज द्वारा यह प्रदेशव्यापी धरना दिया जा रहा है।

सिंधी समाज का विरोध प्रदर्शन जारी…
विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर पूरे प्रदेश में सिंधी समाज में रोष बना हुआ है। रीवा, सतना में सिंधी समाज के लोगों ने रामेश्वर पर कड़ी कार्रवाई को लेकर कलेक्टर को मिलकर ज्ञापन दिया है। वहीं पूरे प्रदेश के सिंधी समाज के लोग भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह से मिल कर भी विधायक को लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग कर चुके हैं। साथ ही गत दिनों सतना, कटनी, रीवा, ग्वालियर, उल्ल्हास नगर, भाव नगर, अहमदाबाद सहित कई जगहों पर समाज द्वारा रामेश्वर शर्मा का पुतला फूंका जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो