कांग्रेस नेता ने की महिला पर टिप्पणी, बोले- दारू जितनी पुरानी, उतनी अच्छी

महिलाओं को सम्मान देने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी के विधायक के ही बोल उस समय बिगड़ गए जब वे एक सभा को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस

By: Manish Gite

Published: 21 Dec 2017, 04:41 PM IST

 

भोपाल। महिलाओं को सम्मान देने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी के विधायक के ही बोल उस समय बिगड़ गए जब वे एक सभा को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल पर राजनीति गर्मा गई है।

 

मध्यप्रदेश के सागर जिले से विधायक रह चुके कांग्रेस नेता गोविंद सिंह राजपूत विवादों में है। वे सुरखी से विधायक रह चुके हैं। अब यहां वर्तमान में पारुल साहू विधायक हैं। राजपूत का वह बयान विवादों में आ गया है, जिसमें वे सुरखी विधायक पारुल को 'दारूवाली' कहकर संबोधित कर रहे हैं।

 

खूब वायरल हुआ वीडियो
यह ताजा मामला सागर का है, जहां करीब ढाई-तीन सौ लोगों की एक सभा को वे संबोधित कर रहे थे। बार-बार वे भाजपा की विधायक पारुल साहू को दारूवाली बोलकर संबोधित कर रहे थे। इस आपत्तिजनक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता को प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने की मांग की है।

 

भोपाल तक गर्माई राजनीति
कांग्रेस नेता की इस आपत्तिजनक शब्द कहने की बात पर जिले में राजनीति गर्मा गई है। भाजपा नेताओं ने एक तरफ कांग्रेस नेता से इस्तीफे का मांग की है। इसके बाद जिले की राजनीति अब भोपाल तक पहुंच गई है। कांग्रेस नेता का मामला प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भी पहुंच गया है। गोविंद सिंह राजपूत के बयान का यह वीडियो भी पहुंच गया है।

 

 

congress leader, govind singh rajput, parul sahu, bjp

अश्लील टिप्पणी के बाद हो रही निंदा
बताया जाता है कि कांग्रेस नेता ने सागर जिले के सेमाढाना गांव में एक सभा के दौरान विधायक पारुल साहू को दारूवाली विधायक कहकर संबोधित करते हुए अश्लील टिप्पणी भी की। कांग्रेस नेता ने विधायक की तुलना भी शराब से कर दी। उन्होंने कहा कि दारू जितनी पुरानी होती है, उतनी अच्छी होती है। कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल हो जाने के बाद उनकी कड़ी निंदा हो रही है। इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी कमेंट्स किए जा रहे हैं।

BJP Congress leader
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned