MP के 7 सीटों पर थमा प्रचार, दलों ने झोंकी ताकत, कमलनाथ ने किया भाजपा पर पलटवार

MP के 7 सीटों पर थमा प्रचार, दलों ने झोंकी ताकत, कमलनाथ ने किया भाजपा पर पलटवार
CM KAMAL NATH

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 05 May 2019, 10:09:03 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

जिनकी कुर्सी के सारे पाये जनता ने उखाड़ फेंके, वे मेरी चिंता ना करें: कमलनाथ

भोपाल. मध्यप्रदेश में दूसरे चरण की सात लोकसभा सीटों टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बैतूल में शनिवार शाम 6 बजे प्रचार थम गया। यहां 6 मई को मतदान होगा। इन क्षेत्रों में कुल 110 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें 9 महिलाएं भी शामिल हैं।

प्रचार के आखिरी दिन सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रीवा में चुनावी सभा को संबोधित किया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे झूठ का पुलिंदा बताते हुए पलटवार किया। उधर, मायावती ने मुरैना में कांग्रेस से समर्थन वापस लेने की फिर धमकी दी।

जिनकी कुर्सी के सारे पाये जनता ने उखाड़ फेंके, वे मेरी चिंता ना करें: कमलनाथ

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कथन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने कहा, जिनकी कुर्सी के सारे पाये उखाड़कर जनता ने जमीन पर ला दिए, वे सपने देखना बंद करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कुर्सी के पायों की चिंता ना करें। चारों पाये मजबूत हैं, हिलने-डुलने वाले नहीं हैं। जनता ने इन्हें प्रदेश में जमीन पर ला दिया है, अब देश की बारी है।

कमलनाथ ने भाजपा के आरोप पत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि जिन लोगों ने अपनी 15 साल की राज्य सरकार का और 5 साल की केंद्र सरकार का हिसाब-किताब नहीं दिया, वे कांग्रेस की 4 महीने पुरानी सरकार से हिसाब मांग रहे हैं। आरोप पत्र का एक भी आरोप सच नहीं है। उधर, कांगे्रस ने चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत की है कि आरोप पत्र में कमलनाथ के फोटो का गलत चित्रण किया गया है।

गुना में हमारे प्रत्याशी को खरीदने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेस: मायावती

मुरैना में बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को चुनावी सभा में कांग्रेस और भाजपा दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे उम्मीदवारों को डरा-धमकाकर नाम वापस कराए जा रहे हैं। गुना से हमारे प्रत्याशी को खरीदकर कांग्रेस ने अपनी ओर मिला लिया। उन्होंने कहा, पार्टी यहां से चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा। उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भाजपा को भी आड़े हाथ लिया।

सबको पता है किसे नाराज कर कौन गिराना चाहता है सरकार : शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बिना उन पर कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। शिवराज ने शनिवार को कमलनाथ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए कहा, ङ्क्षसधिया ने बसपा के गुना उम्मीदवार को कांग्रेस में मिला लिया, इस पर मायावती धमकी दे रही हंै कि सरकार नहीं चलने देंगे। अब देख लीजिए कि उन्हें कौन नाराज कर रहा है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned