scriptसमझौते के लिए पति की शर्मनाक हरकत, पत्नी के भाई को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो.. | Husband sent video of wife to wife's brother to press agreement | Patrika News

समझौते के लिए पति की शर्मनाक हरकत, पत्नी के भाई को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो..

locationभोपालPublished: May 19, 2021 07:12:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कोर्ट में चल रहा है दहेज प्रताड़ना का केस, समझौता न करने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी..

sharamnak.png

भोपाल. भोपाल (bhopal) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला (woman) को उसके पति (husband) ने ही बदनाम करने की धमकी देते हुए उसका अश्लील वीडियो उसके भाई को भेजा है। पति और पत्नी (husband-wife) के बीच दहेज प्रताड़ना का केस कोर्ट में चल रहा है और इसी केस में समझौते का दबाव बनाते हुए आरोपी पति ने ये शर्मनाक हरकत की है। साथ ही ये भी धमकी दी है कि अगर समझौता नहीं किया तो वो वीडियो को सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ आईटी एक्ट व धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- 31 मई के बाद मिलेगी लॉकडाउन से राहत, सीएम शिवराज ने दिए संकेत

 

करीब 4 साल पहले हुई थी शादी
पीड़ित महिला भोपाल के कोलार इलाके की रहने वाली है जिसके शादी 2016 में ग्वालियर के रहने वाले संजू से हुई थी। महिला ने बताया कि शादी के दौरान वो नाबालिग थी उसका पति खेती किसानी करता है और शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। शुरुआती दिनों में तो महिला ने ये सोचकर सबकुछ सहन किया कि शायद वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो जाएगा लेकिन दहेज के लालची पति की प्रताड़ना बढ़ती गई और दो साल बाद पत्नी अपने मायके भोपाल आ गई। तब से वो अपने मायके में ही रह रही है, पीड़िता ने बताया कि उसने ग्वालियर में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस भी लगाया है जो कि कोर्ट में विचाराधीन है।

 

ये भी पढ़ें- कोरोना कर्फ्यू के बीच धूमधाम से हुई SI के बेटे की शादी, वीडियो वायरल होते ही गिरी गाज

 

समझौते के लिए पति की शर्मनाक हरकत
पीड़िता के मुताबिक आरोपी पति उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है और अब उसने समझौते के लिए शर्मनाक हरकत करते हुए उसका अश्लील वीडियो उसके छोटे भाई को भेज दिया। इतना ही नहीं आरोपी पति संजू ने धमकी दी है कि अगर समझौता नहीं किया तो वो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईटी एक्ट व धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ग्वालियर टीम भेजनी की बात कही है।

देखें वीडियो- पुलिस ने पकड़ा फर्जी जज

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81cn91
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो