script

INSIDE STORY : पति कहता था नर्क कर दूंगा जिंदगी..और सच में नर्क हो गई जिंदगी

locationभोपालPublished: Dec 08, 2021 05:49:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बदनामी के डर से घर छोड़ने की तैयारी में था…आशिक से दूर होने के डर से पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला…

bhopal_1.jpg

भोपाल. पति की हत्या कर लाश को कार की डिग्गी में रखकर थाने ले जाने वाली महिला और उसके प्रेमी के अवैध संबंधों के तार अब निकलकर सामने आ रहे हैं। अवैध संबंध इस सनसनीखेज वारदात की वजह बने। हत्या की वारदात को पूरी प्लानिंग के साथ आरोपियों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने जब आरोपियों से घटना का रिक्रेशन कराया तो आऱोपियों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम देना बताया वो जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।

 

बदनामी के डर से घर छोड़ने वाला था धनराज
संगीता और आशीष के अवैध संबंधों का राज पति धनराज के सामने खुल चुका था। बताया जा रहा है कि उसने दोनों को एक साथ संदिग्ध हालत में भी पकड़ा था। धनराज बदनामी के डर से जल्द से जल्द घर छोड़ रहा था और दूसरे घर में शिफ्ट हो रहा था। लेकिन पत्नी संगीता को आशिक आशीष से जुदाई का डर इस कदर सता रहा था कि वो अपने ही सुहाग को उजाड़ने के तरीके खोजने लगी। मंगलवार को धनराज पत्नी व बच्चों को लेकर दूसरे घर शिफ्ट होता इससे पहले संगीता ने प्रेमी आशीष के साथ मिलकर पति धनराज को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ थाने पहुंची महिला, कार की डिग्गी में निकली पति की लाश

bhopal_murder_3.jpg

पहले काढ़े में मिलाकर खिलाईं नींद की गोलियां
पत्नी संगीता ने सोमवार शाम को ही कोरोना का डर बताकर काढ़े में मिलाकर नींद की 20 गोलियां धनराज को पिला दी थीं। ये नींद की गोलियां प्रेमी आशीष ने ही संगीता को दी थीं। गोलियों के रैपर पुलिस को आशीष के घर से बरामद हुए हैं। नींद की गोलियों का काढ़ा पीने के बाद जब धनराज गहरी नींद में था तो रात के अंधेरे में आशीष घर से लाठी और हथौड़ी लेकर संगीता के घर पहुंचा जहां दोनों ने पहले तो रस्सी से पति धनराज का गला घोंटा लेकिन जब वो काबू नहीं हुआ और झटपटाने लगा तो हथौड़ी से उसके सिर पर वार किया। जिससे खून की तेज धार निकली और सारा फर्श खून से लाल हो गया। इसके बाद दोनों ने फर्श का खून साफ किया और कंबल में धनराज की लाश को लपेटकर दिया।

ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हनों के बाद अब फर्जी भाई भी गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

murder.jpg

सीढ़ियों से उतारी लाश, कार की डिग्गी में रखा
धनराज को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी संगीता और उसका प्रेमी आशीष लाश को उठाकर सीढ़ियों से उतरकर कार तक आए और लाश को कार की डिग्गी में छिपा दिया। आरोपी आशीष सोसायटी का कोषाध्यक्ष भी है लिहाजा उसे इस बात की जानकारी थी कि कहां-कहां पर सीसीटीवी लगे हैं। इसलिए उसने पहले ही पार्किंग में लगा सीसीटीवी पहले ही खराब कर दिया था। जिससे कि लाश को कार में रखते हुए उसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद न हों। लाश को आरोपियों ने रात को ही कार की डिग्गी में रख दिया था और फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी सुबह का इंतजार करने लगे। सुबह होते ही करीब 8 बजे संगीता और प्रेमी आशीष कार से लाश लेकर उसे ठिकाने लगाने के लिए घर से निकले। कार के मल्टी से निकलते तस्वीरें भी मल्टी के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। दोनों लाश को लेकर करीब 5 घंटे तक शहर में घूमते रहे लेकिन जब लाश को ठिकाने नहीं लगा पाए तो खुद ही अपना जुर्म कबूल करने के लिए पुलिस थाने पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- 10वीं के छात्र के पेट से निकलीं 27 नुकीली कीलें, डॉक्टर्स भी हैरान

 

bhopal_murder_4.jpg

ऐसे शुरु हुई प्रेम कहानी…
संगीता और आशीष के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत करीब एक साल पहले हुई थी। लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम होने पर आशीष कटारा हिल्स की सागर गोल्डन पाम मल्टीस्टोरी में रहने के लिए आया था। यहीं पर उसकी मुलाकात संगीता से हुई। एक ही मल्टी में रहने के कारण दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना शुरु हो गया और धीरे-धीरे मुलाकात मोहब्बत में तब्दील हो गई। बताया जा रहा है आशीष दिन में कई बार संगीता के घर जाता था और घंटों बैठा रहता था। जानकारी ये भी है कि संगीता और आशीष के अवैध संबंधों का पता आशीष के परिजन को भी लग चुकी थी और उन्होंने भी आशीष को समझाने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें- जबड़े में शिकार को दबाकर झाड़ियों से निकलकर सामने आया बाघ

bhopal_murder_2.jpg

पुलिस को बताई ये कहानी…
प्रेमी आशीष के साथ पति धनराज की लाश कार की डिग्गी में लेकर थाने पहुंची संगीता ने पुलिस को बताया है कि धनराज उससे कहता था कि वो उसे नर्क में ढकेल देगा और आशीष को ऊपर पहुंचा देगा। यदि हम लोग उसे नहीं मारते तो वह हम लोगों को मार डालता। इतना नहीं संगीता ने ये भी खुद ही पति को मारने और लाश को कार तक लाने की बात कही है लेकिन उसकी इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल है।

ये भी पढ़ें- फफोले लेकर पुलिस थाने पहुंचा पति, बोला- साहब बीवी ने जला डाला

bpl_murder.jpg

आरोपी आशीष का है हाईप्रोफाइल बैकग्राउंड
आरोपी आशीष पांडे सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसका फैमिली बैकग्राउंड काफी हाईप्रोफाइल है। आशीष का एक भाई जज है और उसके बड़े पापा (ताऊ) अशोक पांडेय संघ में पदाधिकारी होने के साथ ही एडीजे से रिटायर्ड हुए हैं वो PSC के चेयरमैन भी रह चुके हैं। आशीष की पत्नी भी निजी संस्थान में टीचर है

देखें वीडियो- जंगल में बाघिनों के बीच झड़प का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8616ts

ट्रेंडिंग वीडियो