scriptसिंधिया खेमे में कलह, तुलसी सिलावट के खिलाफ उनके ही गुट के मंत्री ने रची साजिश! | jyotiraditya scindia: conspiracy against minister tusli silawat | Patrika News

सिंधिया खेमे में कलह, तुलसी सिलावट के खिलाफ उनके ही गुट के मंत्री ने रची साजिश!

locationभोपालPublished: Sep 08, 2019 09:40:14 am

Submitted by:

Muneshwar Kumar

इस बात से आहत सिंधिया गुट के मंत्री ने तुलसी के खिलाफ रची साजिश

भोपाल/ मध्यप्रदेश कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ये तो साफ हो गया है। लेकिन अब ज्योतिरातित्य सिंधिया के खेमे में ही गुटबाजी की खबरें आ रही हैं। उनके ही खेमे के मंत्री ने तुलसी सिलावट के खिलाफ एक गंभीर साजिश रची। इस खुलासे से सभी लोग हैरान हैं।
दरअसल, पिछले दिनों कांग्रेस के दो विधायक रणवीर जाटव और कमलेश जाटव ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट पर एक गंभीर आरोप लगाया। इस आरोप में दोनों विधायकों ने कहा कि तुलसी सिलावट के पास बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता है। इस आरोप के बाद सिंधिया खेमे में खलबली मच गए। लेकिन सूत्रों के अनुसार इस मामले में एक नई बात सामने आई है। इस खुलासे के बाद सभी लोग हैरान हैं।
एक कद्दावर मंत्री ने रची साजिश
अब बात सामने आ रही है कि सिंधिया गुट के ही एक कद्दावर मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ ये साजिश रची थी। वह मंत्री तुलसी के बढ़ते कद और सिंधिया के साथ बढ़ रही नजदीकियों से परेशान थे। ऐसे में उन्होंने अपने ग्वालियर दौरे के दौरान दोनों कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की। इसके बाद कांग्रेस के एक नेता के साथ मिलकर ग्वालियर से सटे एक जिले के होटल में पूरी प्लानिंग की। उसके बाद दोनों विधायकों ने तुलसी सिलावट पर आरोप लगाए।
सिंधिया के फटकार के बाद हुए शांत
ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास जैसे ही यह खबर पहुंची अगले दिन दोनों विधायकों को फटकार लगाई। उसके बाद उनके सुर बदले जरूर लेकिन मामला काफी आगे निकल गया था। अब ये शिकायत दिल्ली दरबार में भी पहुंच गई है। ऐसे में यह उम्मीद है कि अनुशासन समिति के रडार पर ये दोनों विधायक भी आ जाएं। उसके बाद कोई कार्रवाई भी हो।
हालांकि साजिश रचने वाले मंत्री के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपनी उपेक्षा से आहत थे। इससे आहत मंत्री ने उनकी नजरों में तुलसी सिलावट की इमेज को खराब करने के लिए यह खेल खेला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो