scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, गृहमंत्री बोले- बहन चिंता न करें | kangna ranaut and narottam mishra latest news | Patrika News
भोपाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, गृहमंत्री बोले- बहन चिंता न करें

कंगना के खिलाफ बैतूल में हुए प्रदर्शन के बाद कंगना की सुरक्षा कड़ी हुई, गृहमंत्री ने कहा- चिंता न करें कंगना…।

भोपालFeb 13, 2021 / 02:16 pm

Manish Gite

kang.jpg

kangna ranaut and narottam mishra latest news

भोपाल/उज्जैन। पिछले कुछ समय से अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Indian actress and filmmaker ) मध्यप्रदेश में शूटिंग कर रही है। फिलहाल फिल्म धाकड़ की शूटिंग बैतूल जिले के सारनी में चल रही है। इस दौरान कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना का विरोध शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस बल को लाठीचार्ज करना पड़ा और पानी की बौछार से खदेड़ना पड़ा। प्रदर्शनकारी कंगना ( Kangana Ranaut ) वापस जाओ के नारे लगा रहे थे। गौरतलब है कि प्रदर्शनकारियों ने कंगना की शूटिंग रुकवाने की चेतावनी दी थी। हालांकि पुलिस बल ने शूटिंग को प्रभावित नहीं होने दिया। इसके अलावा गृहमंत्री ने भी कंगना की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

 

बचाव में आए गृहमंत्री

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ( dr narottam mishra ) ने शनिवार को कहा है कि प्रदेश की शांति भंग नहीं करने देंगे। चाहे वो कोई भी हो। कंगना बहन- एकदम निश्चिंत रहें। गृहमंत्री ने यह बयान उज्जैन में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान दिया है। इससे पहले गृहमंत्री ने प्रदेश में कंगना की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए थे।

 

मिश्र ( madhya pradesh home minister narottam mishra ) ने कहा कि मंडला जिले में 14 लाख के दो इनामी नक्सलियों को पुलिस ने मार गिराया है। दोनों नक्सली सुकमा दक्षिण बस्तर के रहने वाले थे। इनकी पहचान मैन उर्फ टुल्ला और प्रमिला के रूप में हुई है।गृहमंत्री ने यह भी बताया कि इनके पास से एक SLR, 303 बोर और 315 बोर की रायफल और भारी मात्रा में नक्सली सामग्री भी बरामद हुई है।

मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश पुलिस और सरकार के अभियान एक के बाद एक सफल हो रहे हैं। धर्म स्वातंत्र्य कानून के तहत अब तक 24 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। अब भी नहीं सुधरेंगे तो आगे भी ऐसी ही कार्रवाई जारी रहेगी। मिश्र ने कहा कि माफिया, भू-माफिया, ड्रग माफिया, मिलावट करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई से जनता का विश्वास सरकार के प्रति बढ़ा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zaget

Home / Bhopal / बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, गृहमंत्री बोले- बहन चिंता न करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो