मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ FIR

मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ FIR

Manish Geete | Publish: Jul, 16 2019 01:55:51 PM (IST) | Updated: Jul, 16 2019 02:28:43 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के मुख्यमंत्री कमलनाथ ( cm kamal nath) को फेसबुक ( facebook ) पर धमकी दी गई है, उन्हें बम से उड़ाने की धमकी ( threatens ) दी गई है। कांग्रेस ( congress ) ने भी तत्काल एक्शन लिया है।

 

भोपाल। मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के मुख्यमंत्री कमलनाथ ( cm kamal nath) को फेसबुक ( facebook ) पर धमकी दी गई है, उन्हें बम से उड़ाने की धमकी ( threatens ) दी गई है। कांग्रेस ( Congress ) ने भी तत्काल एक्शन लिया है। धमकी देने वाला शख्स बीजेपी समर्थक बताया जाता है। काग्रेस ने इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद एफआईआर ( FIR ) दर्ज कराई है। धमकी अनिल राणा नामक शख्स ने फेसबुक एकाउंट से दी गई थी।


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की गई है। साथ ही उन्हें बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई है। कांग्रेस के नेता ने मध्यप्रदेश की सायबर सेल में ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही बिजली गुल की समस्या को लेकर भी मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सागर एक व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

 

 

kamal nath

मध्यप्रदेश कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल के महासचिव अमन दुबे के मुताबिक बीजेपी समर्थक एक व्यक्ति ने 11 जून को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कमेंट लिखा था। टिप्पणी करने वाले व्यक्ति ने लिखा था कि मुख्यमंत्री कमलनाथ किसी का नहीं हुआ। कांग्रेस नेता अमन दुबे के मुताबिक वे cm kamalnath fans नाम से सोशल मीडिया पर एक ग्रुप संचालित करते हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ से जुड़ी जनहितैषी योजनाएं और उनसे जुड़ी सभी खबरें प्रचार-प्रसार की बातें उसी ग्रुप के जरिए की जाती है। 10 जून को दुबे ने इसी ग्रुप में एक फोटो पोस्ट की, जिसमें मुख्यमंत्री नाथ के साथ लिखा था मुख्यमंत्री कमलनाथः आपका सेवक, आपके साथ। इसी पोस्ट पर बीजेपी के समर्थक अनिल राणा नामक व्यक्ति ने पहले तो उस फोटो पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक कमेंट्स कर दिए। उसके बाद मुख्यमंत्री को धमकी देे वाला कमेंट करते हुए लिख दिया कि 'कमलनाथ को बम से उड़ा दूंगा।'

 

कांग्रेस नेता अमन दुबे के मुताबिक मध्यप्रदेश सायबर सेल को ट्वीट कर इस मामले से अवगत करा दिया गया है। इसके बाद उसकी FIR हो गई है और सायबर सेल के हेड आफिस में उसके साक्ष्य लेजाकर जमा कर दिए गए हैं। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned