scriptराजगढ़ थप्पड़ कांड पर गर्माई सियासत, सरकार का आरोप- ‘बीजेपी की रैली में शामिल थे अपराधी’ | minister jitu patwari blame bjp leader who was in bjp rajgarh rally | Patrika News
भोपाल

राजगढ़ थप्पड़ कांड पर गर्माई सियासत, सरकार का आरोप- ‘बीजेपी की रैली में शामिल थे अपराधी’

भाजपा द्वारा CAA के समर्थन में प्रदर्शन रैली निकाले जाने के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के थप्पड़ कांड, साथ ही उनके साथ हुई बदसलूकी पर सियासत गर्मा गई है।

भोपालJan 22, 2020 / 01:37 pm

Faiz

rajgarh news

राजगढ़ थप्पड़ कांड पर गर्माई सियासत, सरकार का आरोप- ‘बीजेपी की रैली में शामिल थे अपराधी’

भोपाल/ मध्य प्रदेश के राजगढ़ में भाजपा द्वारा CAA के समर्थन में प्रदर्शन रैली निकाले जाने के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के थप्पड़ कांड, साथ ही उनके साथ हुई बदसलूकी पर सियासत गर्मा गई है। एक तरफ जहां बीजेपी ने कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं, कमलनाथ सरकार ने भाजपा की रैली में अपराधियों के शामिल होने का आरोप लगाया है। मंत्री जीतू पटवारी ने दावा किया है कि, भाजपा की रैली में आपराधिक प्रवृत्ति के भाजपाई शामिल थे। यही नहीं मंत्री ने रैली में शामिल अपराधिक प्रवृत्ति में लिप्त ऐसे बीजेपी नेताओं की लिस्ट जारी की है जिनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- केन्द्र सरकार की इस बड़ी कंपनी के आधे से ज्यादा Employees छोड़ने वाले हैं नौकरी, जानिए वजह


मंत्री ने लगाए भाजपा पर आरोप

rajgarh news

राजगढ़ थप्पड़ कांड ने एक बार फिर प्रदेश की सियासत गर्मा दी है। एक तरफ प्रदेश के सभी आला नेता कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर से पिटने वाले कार्यकर्ताओं-नेताओं से मिलने पहुंच रहे हैं, साथ ही दोनो अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं, सरकार ने प्रशासन का पक्ष लेते हुए घटना में दोनो महिला अधिकारियों के साथ बदसुलूकी होने की बात कही साथ ही मंत्री पटवारी ने ये भी कहा कि, बीजेपी की रैली में गंभीर अपराध वाले बीजेपी के नेता शामिल हुए थे। मंत्री ने ये भी कहा कि, इन्ही अपराधिक प्रवृत्ति के नेताओं ने महिला अफसरों के साथ बदसलूकी की थी। साथ ही मंत्री ने ये भी आरोप लगाया कि, बीजेपी इन अपराध में लिप्त नेताओं को बचाने में जुटी हुई है। यही कारण है कि बीजेपी के बड़े नेता राजगढ़ पहुंचकर अपने ऐसे नेताओं को सहानुभूति देकर बचाने की कोशिश में जुटे हैं। जबकि उन्हें उत्पात मचाने और महिला अफसरों के साथ बदसलूकी करने वालों के साथ सख्ती से निपटना चाहिए। मंत्री ने कहा कि, इस घटना को लेकर बीजेपी हाईकमान को पॉलिटिक्स छोड़कर गंभीरता से विचार करना चाहिए।

 

पढ़ें ये खास खबर- व्यापम घोटाला : सवालों के घेरे में आई पुरानी जांच, रोजाना हो रहे हैं चौंकाने वाले खुलासे

 


मंत्री ने जारी की भाजपा के अपराधी नेताओं की सूची

rajgarh news
rajgarh news

मंत्री पटवारी ने न सिर्फ बीजेपी के रैली में शामिल चुनिंदा नेताओं को अपराधी बताया, बल्कि ऐसे नेताओं की लिस्ट भी जारी कर दी जिनके खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज हैं। मंत्री द्वारा जारी आपराधिक लिस्ट में बीजेपी सांसद रोडमल नागर, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, विधायक खिलचीपुर हजारीलाल दांगी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष खिलचीपुर दीपक नागर, पूर्व जिला अध्यक्ष बद्रीलाल, पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश पवार, मध्य प्रदेश खादी ग्रामोद्योग के उपाध्यक्ष रहे रघुनंदन शर्मा, राजगढ़ विधायक अमर सिंह यादव, जिला अध्यक्ष राजगढ़ दिलवर यादव, जनपद अध्यक्ष सारंगपुर उपेंद्र छावरी सहित कई भाजपाई शामिल हैं।

Home / Bhopal / राजगढ़ थप्पड़ कांड पर गर्माई सियासत, सरकार का आरोप- ‘बीजेपी की रैली में शामिल थे अपराधी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो