scriptबीमारी के चलते व्हील चेयर पर रहने वाली साध्वी प्रज्ञा ने खेला मैच, कांग्रेस ने बताया ‘चमत्कार’ | sadhvi pragya played cricket match congress called miracle | Patrika News

बीमारी के चलते व्हील चेयर पर रहने वाली साध्वी प्रज्ञा ने खेला मैच, कांग्रेस ने बताया ‘चमत्कार’

locationभोपालPublished: Dec 25, 2021 08:31:25 pm

Submitted by:

Faiz

-क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन में पहुंची प्रज्ञा ठाकुर-बल्ला हाथ में लेकर साध्वी ने दिखाया क्रिकेट का जोहर-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा साध्वी का वीडियो-वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने कसा तंज

News

बीमारी के चलते व्हील चेयर पर रहने वाली साध्वी प्रज्ञा ने खेला मैच, कांग्रेस ने बताया ‘चमत्कार’

भोपाल. अपनी बीमारियों के चलते अधिकतर व्हील चेयर पर नजर आने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर वैसे तो कभी गरबा, कत्री बास्केटबॉल खेलती हैं तो कभी ढोल की थाप पर थिरकती भी नजर आ जाती हैं। इन सब के बाद सांसद ठाकुर शनिवार को क्रिकेट के मैदान में गैंदबाज पर चौके-छक्के लगाती नज़र आई हैं। दरअसल, भोपाल में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर पहुंची साध्वी खुद को रोक नहीं पाई और मैदान में बल्लेबाजी का जोहर दिखाने उतर गईं। प्रज्ञा ठाकुर का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो भी सामने आया है, जिसपर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए दुनिया का आठवां अजूबा तक बता दिया है।

आपको बता दें कि, राजधानी भोपाल में शनिवार को एक क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन कार्यक्रम था। आयोजन में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। इस दौरान वह भी जोश में आ गई और बल्ला हाथ में लेकर क्रिकेट खेलने लगी। इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा का बास्केटबॉल और गरबा खेलते का वीडियो वायरल हुआ था। इसे लेकर भी कांग्रेस ने घुटनों के दर्द को लेकर तंज कसा था।

 

यह भी पढ़ें- अटल जी को लेकर बोले दिग्विजय, ‘वे सही नेता थे… लेकिन ग़लत पार्टी में थे’ PM मोदी पर साधा निशाना


कांग्रेस ने कसा तंज

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1474672223847796745?ref_src=twsrc%5Etfw

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने तंज कते हुए लिखा कि, व्हील चेयर पर ज़्यादातर समय नज़र आने वाली, बीमारी के कारण न्यायालय से राहत पाने वाली साध्वी जब क्रिकेट खेलते, फ़ुटबॉल खेलते, समारोह में नृत्य करते दिखती हैं तो ख़ुशी होती है और ऐसा लगता है कि यह कोई आठवां अजूबा है, इस चमत्कार पर तो विश्व के डॉक्टरों को शोध करना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो