scriptस्कूली छात्र ने पोस्ट किया- सॉरी मां शायद में कल नहीं रहूंगा और चौथी मंजिल से लगाई छलांग, लाइव वीडियो आया सामने | schoolboy posted sorry mother and jumped from 4th floor live video | Patrika News

स्कूली छात्र ने पोस्ट किया- सॉरी मां शायद में कल नहीं रहूंगा और चौथी मंजिल से लगाई छलांग, लाइव वीडियो आया सामने

locationभोपालPublished: Feb 02, 2023 04:15:49 pm

Submitted by:

Faiz

– Instagram पर पोस्ट कर चौथी मंजिल से कूदा छात्र- पोस्ट में लिखा- Sorry मां कल शायद मैं नहीं रहूंगा- एग्जाम में बैठाने से मना करने पर उठाया आत्मघाती कदम- नीचे खड़े SI को भी आई चोटें, अस्पताल में चल रहा इलाज

News

स्कूली छात्र ने पोस्ट किया- सॉरी मां शायद में कल नहीं रहूंगा और चौथी मंजिल से लगाई छलांग, लाइव वीडियो आया सामने

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक स्कूली छात्र द्वारा प्राइवेट स्कूल की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने का लाइव वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि, छात्र द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने से पहले उसने अपनी मां को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उसने लिखा था कि, सॉरी मां कल शायद मैं नहीं रहूंगा। इसके बाद वो अपने स्कूल की चौथी मंजिल से नीचे कूद गया।


बताया जा रहा है कि, कोलार के व्यस्थतम इलाके में जब छात्र छत की बाउंड्री पर बैठ गया तो वहां नीचे स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसे समझाइश देने का प्रयास करने लगी। छात्र के गिरने से पहले ही मौके पर नीचे खड़े एसआई के कंधे और हाथ में चोट आई है। एसआई और छात्र दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। रोज मेरी स्कूल में एग्जाम में बैठाने से मनाकर करने पर आत्मघाती कदम उठाया है। उस पर अपराधिक मामला दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें- ग्राहक बनकर आए बदमाश, दुकानदार को बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वारदात


ये है मामला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hu4th

बता दें कि, राजधानी भोपाल के कोलार स्थित बंजारी इलाके में ये हैरान कर देने वाली घटना घटी है। यहां ऋषभ भट्ट नाम का एक छात्र चार मंजिला इमारत पर चढ़ गया और बिल्डिंग से कूदने की धमकी देने लगा। छात्र का हंगामा देख बिल्डिंद के नीचे सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी लगते ही कोलर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसे नीचे उतारने के लिए समझाइश देनी शुरु की। लेकिन, छात्र किसी की बात मानने को राजी नहीं था। इसपर कुछ पुलिसकर्मी उसे पकड़ने के लिए छत पर चले गए। पुलिस को आता देख छात्र ने छत से छलांग लगा दी। छात्र नीचे खड़े एसआई जय कुमार सिंह के ऊपर जा गिरा, जिससे छात्र को तो गंभीर चोटें आई ही, साथ ही एसआई के कंधे – हाथ में भी कई गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल, दोनों का इलाज जेके अस्पताल में चल रहा है।

छत से कूदने से पहले छात्र ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि, Sorry मां कल शायद मैं नहीं रहूंगा। स्टोरी में मां से माफी भी मांगी गई है। स्टोरी में पहले से ऋषभ भट्ट काफ़ी उदास दिखा। ऋषभ भट्ट के इस आत्मघाती कदम के पीछे की कहानी भी सामने आ गई है। फिलहाल पुलिस कारर्वाई में लगी है।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो