7 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के हजारों परिवार करेंगे PM मोदी का धन्यवाद, जानिये वजह

PM मोदी की सरकार के 20 साल पूरे होने पर मध्य प्रदेश में कई कार्यक्रम किये जाएंगे। इनमें 7 अक्टूबर को बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा किये जाने वाले अन्न महोत्सव को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किये हैं।

By: Faiz

Updated: 16 Sep 2021, 11:35 PM IST

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 20 साल पूरे होने पर मध्य प्रदेश में कई कार्यक्रम किये जाएंगे। हालांकि, बीजेपी द्वारा किये जा रहे इनमें से कुछ कार्यक्रमों पर विवाद भी खड़े होने लगे हैं। इनमें प्रमुख तौर पर 7 अक्टूबर को बीजेपी महिला मोर्चा की ओर से किये जाने वाले अन्न महोत्सव को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से सवाल खड़े किये गए हैं। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि, बीजेपी इस तरह गरीबों का अपमान कर रही है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर यानी पीएम मोदी के जन्मदिन से लेकर 7 अक्टूबर तक केंद्र सरकार की गुड गवर्नेंस के तौर पर 20 साल पूरे होने के सेवा समर्पण के तहत कई कार्यक्रम करने की तैयारी कर रही है। इन कार्यक्रमों की जिम्मेदारी बीजेपी के अलग-अलग मोर्चों को सौंपी गई है। इन्हीं में से बीजेपी महिला मोर्चा को 7 अक्टूबर को अन्न महोत्सव नाम से एक कार्यक्रम करने की जिम्मेदारी दी गई है। इसके तहत राशन दुकानों पर हितग्राहियों से पोस्टकार्ड लिखवाये जाएंगे। इन पोस्टकार्डों पर पीएम मोदी को थैंक्यू लिखवाया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- NCRB Report : MP में 20 फीसदी बढ़े आदीवासी उत्पीड़न के मामले, बाल अपराध भी देश में सबसे ज्यादा


प्रदेश की 25 हजार राशन दुकानों पर लिखा जाएगा 'Thank you PM Modi'

News

बीजेपी महिला मोर्चा द्वारा ये कार्यक्रम मध्य प्रदेश की 25 हज़ार से अधिक राशन दुकानों पर पोस्टकार्ड लिखवाकर आयोजित किया जाएगा। इस दौरान हर एक राशन दुकान पर एक एक महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मौजूद रहेगी, जो 7 अक्टूबर को राशन दुकानों पर राशन लेने आने वाले गरीबों से थैंक यू पीएम मोदी का पोस्टकार्ड लिखवाएंगी। एक राशन दुकान पर कम से कम 100 हितग्राहियों से कार्ड पर थैंक यू लिखवाने का लक्ष्य दिया गया है। महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने इस सिलसिले में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भोपाल में कर भी चुकी हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP कांग्रेस में निकली वेकैंसी, तेजस्वी युवाओं को तलाश रही पार्टी


कांग्रेस ने उठाए कार्यक्रम पर सवाल

बीजेपी महिला मोर्चा को मिले इस कार्यक्रम के होने से पहले ही मध्य प्रदेश में इसपर विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने इसे गरीबों का अपमान बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि, देश में गरीबों को राशन बीजेपी या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से मिलना शुरू नहीं हुआ है। राशन के बदले थैंक यू कार्ड लिखवाना गरीबों का अपमान है। बीजेपी को इस तरह का आयोजन नहीं करना चाहिए।

 

150 की रफ्तार से कार दौड़ाकर केंद्रीय मंत्री ने की हाइवे की टेस्टिंग, देखें वीडियो

pm modi
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned