पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने की आत्महत्या! वायरल सुसाइड नोट में लिखा हैरान कर देने वाला सच

पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने की आत्महत्या! वायरल सुसाइड नोट में लिखा हैरान कर देने वाला सच

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Aug, 14 2019 01:59:38 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

सुसाइड नोट लिखकर आरक्षक लापता, तलाक के बाद पत्नी मांग रही 10 लाख, सोशल मीडिया में वायरल पत्र में पत्नी और उसके कथित प्रेमी पर प्रताडऩा का आरोप

भोपाल/रायसेन/सांची. सांची थाने में पदस्थ आरक्षक ( police constable ) शैलेंद्र शाक्य मंगलवार सुबह दस बजे से रहस्यमय तरीके से गायब है। सोशल मीडिया ( social media ) में उसका दो पेज का एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा है। नोट में आरक्षक शाक्य की तरफ से लिखा गया कि वह अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान है। पत्नी अपने कथित प्रेमी के जरिए उसे प्रताडि़त कर रही है। प्रताडऩा का आरोप दोनों पर लगाया है।

 

MUST READ : Monsoon Alert : बंगाल की खाड़ी में सिस्टम हुआ मजबूत, 24 घंटे में बेहद भारी बारिश की चेतावनी

 

सुसाइड नोट ( suicide note ) के अनुसार शैलेंद्र की पत्नी का प्रेमी भी पुलिस आरक्षक है, जो नजीराबाद थाना भोपाल में पदस्थ है। ( police constable suicide ) आरक्षक के इस तरह सुसाइड नोट लिखकर गायब होने की सूचना मिलते ही जिले की पुलिस सक्रिय हो गई है। शैलेंद्र ने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की बात लिखी है। शैलेंद्र के सुसाइड नोट सहित उसकी पत्नी और प्रेमी के कई अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

NEWS

पत्नी शव से रहे दूर

नोट में शैलेन्द्र ने अपने माता-पिता सहित भाई, बहन, भाभी आदि से माफी मांगते हुए पत्नी को अपने शव से दूर रखने की बात भी लिखी है। मेरी नौकरी का पैसा, मेरे माता-पिता का अधिकार होगा। मेरी पत्नी का कोई का कोई अधिकार नहीं रहेगा। मेरे दोस्त सतपाल तुम बहुत अच्छे वकील हो, मुझे न्याय दिलाना।

आरक्षक शैलेंद्र की तलाश की जा रही है। उसकी आखिरी लोकेशन बेगमगंज के पास की है। शैलेंद्र का पत्नी से विवाद था। दोनों ने ही एक-दूसरे के विरुद्ध शिकायत की थीं।
- मोनिका शुक्ला, एसपी रायसेन

 

MUST READ : Train Enquiry : भारी बारिश ने रद्द कराईं 50 से अधिक ट्रेनें, यात्रियों ने झेली मुसीबत

 

आईजी, डीआईजी से भी न्याय नहीं मिला

शैलेंद्र ने सुसाइड नोट में लिखा कि पत्नी रचना और उसके प्रेमी द्वारा प्रताडि़त करने की शिकायत पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारियों, एसपी, आइजी, डीजी तक की, लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में पत्नी और उसके प्रेमी का दुस्साहस बढ़ता गया।

आरक्षक के साथ पत्नी की सेल्फी वायरल

रचना और नजीराबाद थाने में पदस्थ आरक्षक जगनेश राठौर का एक फोटो वायरल हुआ है। इसमें रचना पुलिस की वर्दी पहने हुई है। उसके बगल में जगनेश दिख रखा है। दोनों की यह सेल्फी वायरल हो रही है। जबकि रचना पुलिस विभाग में पदस्थ नहीं है।

आरक्षक शैलेंद्र शाक्य की तरफ से शिकायती आवेदन दिया गया था। उसकी पत्नी ने भी उसके खिलाफ गंभीर आरोपों की शिकायत की थी। दोनों के आवेदनों की जांच चल रही है।
- शैलेन्द्र सिंह चौहान, एसपी, नार्थ

 

MUST READ : Raksha bandhan song mp3 : राखी पर ये 10 गाने जो आज भी हैं सदाबहार, देखें गानों की पूरी लिस्ट

 

दहेज प्रताडऩा ( Dowry harassment ) का केस दर्ज कराने की धमकी

वायरल नोट में शैलेन्द्र की तरफ से लिखा गया कि कि उसकी शादी एक मई 2018 को रचना शाक्य निवासी बैरसिया से हुई थी। शादी के बाद पता चला कि उसकी पत्नी का उसी के घर में किराए से रहने वाले आरक्षक जगनेश राठौर से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इसकी शिकायत उसने ससुराल में और माता-पिता से की। फिर दोनों में तलाक हो गया। एक-दूसरे के सामान भी वापस कर दिया गया, मगर फिर भी पत्नी दहेज प्रकरण दर्ज कराने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned