scriptचलती ट्रेन पर चढ़ते समय प्लेटफॉर्म से गिरी महिला, फिर इस चमत्कार से बची जान, VIDEO | Woman fell from the platform while boarding a moving train then this miracle saved her life video | Patrika News
भोपाल

चलती ट्रेन पर चढ़ते समय प्लेटफॉर्म से गिरी महिला, फिर इस चमत्कार से बची जान, VIDEO

प्लेटफॉर्म से छूट चुकी ट्रेन पर चढ़ते समय गिरते-गिरते बची महिला, GRP के जवान ने खुद की जान पर खेलकर महिला को बचाया। प्लेटफॉर्म के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना।

भोपालApr 17, 2024 / 03:37 pm

Faiz

bhopal railway station
रेलवे स्टेशन में अक्सर यात्री जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ने के दौरान हादसे का शिकार हो जाते हैं तो कई यात्री हादसे से बाल-बाल बच जाते हैं। ऐसा ही एक बुधवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के भोपाल रेलवे स्टेशन पर सामने आया है। जहां चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान महिला गिरते-गिरते बची। गनीमत रही कि महिला को गिरता देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद जीआरपी आरक्षक के साथ अन्य यात्रियों ने कूदकर महिला को गिरने के बाद ट्रेन की चपेट में आने से बचाया।
जानकारी के मुताबिक, घटना रानी कमलापति रेलवे स्टेशन की है। जहां गाड़ी संख्या 15066 पर चढ़ने के दौरान महिला यात्री गिरते-गिरते बाल-बाल बच गई। वहीं पास खड़ी गेट पास खड़े अन्य यात्रियों ने महिला को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें- मम्मी अंजलि के साथ सीहोर आईं सारा तेंदुलकर, आदिवासियों ने किया जोरदार स्वागत, जानें वजह

CCTV में कैद हुई घटना

वहीं जीआरपी आरक्षक ने महिला को देख दौड़ लगाई और किसी तरह महिला यात्री की जान बचाई। यह पूरा घटनाक्रम स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि इसी तरह की घटना अगस्त 2023 में भी हुई थी और आरपीएफ आरक्षक की सतर्कता से महिला की जान बच गई थी।

Home / Bhopal / चलती ट्रेन पर चढ़ते समय प्लेटफॉर्म से गिरी महिला, फिर इस चमत्कार से बची जान, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो