scriptइनकी कहानी भी है ‘छपाक’ जैसी, फिल्म देखने के बाद बयां किया अपना संघर्ष | Acid Attack Victims Watched Chhapaak Movie In Katak Odisha | Patrika News

इनकी कहानी भी है ‘छपाक’ जैसी, फिल्म देखने के बाद बयां किया अपना संघर्ष

locationभुवनेश्वरPublished: Jan 12, 2020 04:55:25 pm

Submitted by:

Prateek

एक अलग समां बंधा जब कटक के सिनेमाघर में खुद ऐसे हमले (Acid Attack) की पीड़ित महिलाएं (Acid Attack Victims) एक साथ मिलकर (Chhapaak) छपाक (Chhapaak Movie Real Review) फिल्म (Deepika Padukone Latest News) देखने (Bollywood News) पहुंची…

इनकी कहानी भी है 'छपाक' जैसी, फिल्म देखने के बाद बयां किया अपना संघर्ष

इनकी कहानी भी है ‘छपाक’ जैसी, फिल्म देखने के बाद बयां किया अपना संघर्ष

(भुवनेश्वर): एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर बनी फिल्म छपाक रिलीज होने के पहले ही काफी चर्चा में आ गई थी। मुख्य किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निभा रहीं है। शुक्रवार को फिल्म का प्रसारण हुआ, दर्शकों ने जिसे खूब सराहा। पर एक अलग समां बंधा जब कटक के सिनेमाघर में खुद ऐसे हमले की पीड़ित महिलाएं एक साथ मिलकर इसे देखने पहुंची।

 

यह भी पढ़ें

जब लक्ष्मी अग्रवाल को ठुकरा दिया था सबने, खाने और काम को हो गई थी मोहताज, अक्षय बने थे फरिश्ता, ऐसे की मदद


और लोगों से अलग फिल्म के मायने…

इनमें प्रमोदिनी राउल, ममता, रोजलीन, शुचिस्मिता व कायनात परवीन शामिल हैं। इन महिलाओं के लिए फिल्म के मायने और लोगों से अलग है। छपाक की कहानी इन सभी के लिए अपनी कहानी जैसी है, जो संघर्ष और जीवन जीने की ईच्छा को बयां करती है।

 

यह भी पढ़ें

‘छपाक’ के रिलीज होते ही दीपिका पादुकोण ने रातोंरात बदला ‘नाम,’ जाने क्या है वजह


साथियों ने दिया फिल्म देखने में साथ…

इनकी कहानी भी है 'छपाक' जैसी, फिल्म देखने के बाद बयां किया अपना संघर्ष

सभी ने छपाक को अच्छा बताया। उनका कहना है कि उन्हें अपने संघर्ष के दिन याद आ गए। प्रमोदिनी कहती हैं कि पहले ही मन बना चुके थे कि छपाक देखनी है। हम सभी इकट्ठे हुए और चल पड़े। इन सबको एक साथ फिल्म दिखाने में प्रमोदिनी के पति सरोज साहू की भूमिका रही। टिकट खरीदने से लेकर पांचो को ले जाना व फिर फिल्म दिखाकर वापस घर छोड़ना सरोज के ही बूते की बात थी। प्रमोदिनी की मां कविता राउल ने इन सबके खाने पीने का इंतजाम किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो