बीजापुर में नक्सलियों ने चेरपाल से एसआई का किया अपहरण

Bijapur Naxal News: नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने CRPF जवान के अपहरण के 15 दिन बाद एक और जवान का अपहरण कर लिया है।

By: Ashish Gupta

Published: 22 Apr 2021, 10:10 AM IST

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने CRPF जवान के अपहरण के 15 दिन बाद एक और जवान का अपहरण कर लिया है। नक्सलियों ने चेरपाल के समीप बुधवार दोपहर एक एसआई मुरली ताती को किडनैप कर लिया।

यह भी पढ़ें: अगवा CRPF जवान की रिहाई में इन्होंने निभाई मध्यस्थ की भूमिका, जानिए कौन हैं ये

मिली जानकारी के अनुसार उपनिरीक्षक ताती अपने गृहग्राम गंगालूर आया हुआ था। वह घर से निकलकर चेरपाल की ओर गया हुआ था। इस दौरान बाइक में उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। जैसे ही दोनों चेरपाल के पास पहुंचे उन्हें नक्सलियों ने रोक लिया और मुरली ताती को अपने साथ ले गए।

एसआई के परिवार के लोगों का कहना कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सलवा जुडुम के दौरान वह बतौर एसपीओ फोर्स में शामिल हुआ। फिलहाल वह बतौर उपनिरीक्षक जगदलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ था। जवान के अपहरण की बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने भी पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: लाल आतंक के कैद से अगवा जवान 5 दिन बाद रिहा, बीजापुर में मुठभेड़ के बाद नक्सलियों ने कर लिया था किडनैप

बता दें कि बीजापुर में तर्रेम मुठभेड़ Bijapur Naxal Encounter के बाद से नक्सलियों ने सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के जवान राकेश्वर सिंह मन्हास का अपहरण कर लिया था। लेकिन सरकार के लगातार प्रयासों के बाद नक्सलियों ने 7 अप्रैल को सीआरपीएफ जवान को रिहा कर दिया था।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned