बसपा नेता ने ब्यूटी पार्लर संचालिका से की छेड़छाड़ तो महिला ने चप्पल से जमकर की पिटाई

बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के बसपा सभासद ने कश्मीर से आई ब्यूटी पार्लर संंचालिका से की छेड़छाड़

By: lokesh verma

Published: 03 Apr 2021, 05:26 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर. किरतपुर थाना क्षेत्र में महिला से छेड़छाड़ के मामले में एक बसपा नेता की चप्पलों से पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कश्मीर में रहने वाली एक महिला ने परिजनों का राशन कार्ड और गैस कनेक्शन के दस्तावेज बनवाने के लिए बसपा सभासद अरशद से से बात की थी। इस पर सभासद ने महिला को समय देकर कश्मीर से अपने घर बुलाया। महिला का आरोप है कि जब वह सभासद के घर पहुंची तो उसने अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद महिला ने विरोध करते हुए सभासद की चप्पलों से जमकर पिटाई की। अब बसपा सभासद की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है।

यह भी पढ़ें- कोर्ट में पेशी के दौरान पिस्टल छीनकर भाग रहे गैंगरेप के मुख्यारोपी को एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

दरअसल, कश्मीर में रहकर पीड़ित महिला एक ब्यूटी पार्लर चलाती है। बिजनौर में रहने वाले उसके परिजनों को राशन कार्ड और गैस कनेक्शन की जरूरत थी। इसको लेकर महिला ने किरतपुर थाना क्षेत्र के बसपा सभासद अरशद से बात की। इस सभासद ने घर आकर कागजी कार्रवाई के लिए कहा। सभासद के बुलावे पर महिला कश्मीर से बिजनौर पहुंची और वहां से सीधे सभासद अरशद के घर। महिला का आरोप है कि घर पहुंचते सभासद अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की। इसके बाद महिला ने सभासद की जमकर चप्पल से खबर ली। शोर-शराबा सुनकर आसपास के रहने वाले लोग भी अपने-अपने घरों से बाहर आ गए। इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और महिला ने सभासद की पुलिस के सामने भी जमकर पिटाई की।

इसके बाद महिला ने थाने में आरोपी सभासद के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की मांग की। बसपा सभासद की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी सभासद के खिलाफ पुलिस 354 बी/ 376/ 511 के तहत मुकदमा दर्ज कर सभासद को हिरासत में लिया है। इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस द्वारा कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- रेप पीड़िता बन चुकी थी मां, आरोपी 26 महीने से था जेल में बंद, बच्चे की DNA रिपोर्ट देख हर कोई हैरान

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned