Bijnor: पत्‍नी पर की अश्‍लील टिप्‍पणी तो दो सगे भाइयों को मार डाला

Highlights

  • Bijnor के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई थी वारदात
  • Police ने हत्या के आरोप में दो दोस्‍तों को गिरफ्तार किया
  • मामले में गांव के दर्जन भर युवकों से पुलिस ने की थी पूछताछ

बिजनौर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में दो दिन पहले हुई दो सगे भाइयों की हत्या का कोतवाली देहात पुलिस (Police) ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। दो दिन पहले डबल मर्डर की वारदात से थाना कोतवाली देहात इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने डबल मर्डर के खुलासे के लिए गांव के दर्जन भर युवकों से सघन पूछताछ की थी। पुलिस ने बताया है कि हत्या के आरोपी अंकित की पत्नी पर आशीष ने अश्लील टिप्‍पणी कर दी थी। इस कारण अंकित ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोनों सगे भाइयों की फावड़े से वारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें: Bulandshahar: 'लेडी सिंघम' के थाना क्षेत्र में 24 घंटे में दो महिलाओं से लूट

12 जनवरी को गायब हुए थे दोनों भाई

मामला कोतवाली देहात थाना इलाके के गांव बांकपुर का है। गांव निवासी देवेंद्र सिंह के दो बेटे शुभम और आशीष 12 जनवरी को घर से लापता हो गए थे। परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी थाना कोतवाली देहात में दर्ज कराई थी। दो दिन बाद यानी 14 जनवरी की सुबह दोनों भाइयों के शव खेत में मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि दोनों भाइयों की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो फावड़े भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी: इस शहर में अपराधी हुए बेलगाम, पुलिस के सामने डकैती के बाद अब युवक की गला काटकर हत्या, मोबाइल और नगदी लूटी

दोस्‍त की मदद से मारा दोनों भाइयों को

एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि आशीष ने अंकित की पत्नी के ऊपर अश्लील कमेंट कर दिया था। अंकित इस बात को लेकर बहुत परेशान था। इस वजह से उसने आशीष की हत्या करने का प्‍लान बना लिया था। अंकित ने अपने दोस्त सलमान के साथ मिलकर पहले आशीष और शुभम को एक कुएं पर बुलाया। वहां उन्‍होंने दोनों भाइयों की फावड़े से हत्या कर शव को कार में रख दिया। फिर उन्‍होंने दोनों के शव जंगल मे फेंक दिए थे। पुलिस ने दोनों हत्यारोपी दोस्तों को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बांकपुर चौराहे से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned