यूपी: इस शहर में अपराधी हुए बेलगाम, पुलिस के सामने डकैती के बाद अब युवक की गला काटकर हत्या, मोबाइल और नगदी लूटी

Highlights
-शहर के आगरा हाइवे पर चलाता चाय की दुकान
-दुकान के बाहर ही सो रहा था युवक
-बीते सप्ताह ही टाइल्स शो रूम में हुई थी डकैती
-पुलिस के हाइवे गश्ती पर उठ रहे सवाल

मुरादाबाद: शहर के अपराधियों में पुलिस और कानून का खौफ कम होता जा रहा है। जी हां अभी पुलिस के सामने डकैती का मामला सुलझा भी नहीं था कि बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने चाय विक्रेता की गला काटकर हत्या और दी और उसके दो मोबाइल व दुकान में रखे चार हजार रुपये भी लूट ले गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO: पुलिस की वर्दी में सर्राफा बाजार में वारदात करने पहुंचे दो ठगों को कांस्टेबल ने दबोचा, एसएसपी ने दिया इनाम

मोबाइल और चार हजार गायब

जानकारी के मुताबिक महानगर के मझोला थाना क्षेत्र में एमडीए की आसरा कालोनी के रहने वाला 30 वर्षीय शौकत व पुत्र छुन्नू चाय की दुकान चलाता था। बुधवार की रात वह दुकान बंद कर वहीं सो गया था। गुरुवार सुबह करीब पांच बजे छोटा भाई रहमत दुकान पर शौकत के पास पहुंचा तो दुकान का नजारा देख उसकी चीख निकल गयी। उसके भाई का खून से लथपथ शव प्लास्टिक की कुर्सी पर मिला। उसने फौरन ही आस पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। शौकत के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले। शौकत के दोनों मोबाइल व दुकान में रखे करीब चार हजार रुपये गायब थे।

सहारनपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा, ताज सुरक्षित

जल्द खुलासे का दावा

सूचना मिलते ही एएसपी दीपक भूकर व इंस्पेक्टर मझोला राकेश सिंह ने घटना स्थल पर फोर्स के साथ पहुंचे और पूछताछ शुरू की। लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका और न वजह। एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Muzaffarnagar: युवक ने मनाई कुत्‍ते की तेरहवीं

पुलिस के सामने भाग गए थे बदमाश

यहां बता दें कि अभी कटघर थाना क्षेत्र में टाइल्स शो रूम में डकैती की घना को हफ्ता भर भी नहीं बीता था, जिसमें पुलिस के सामने बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए थे। जिसमें पुलिस साफ़ भागती हुई नजर आई। अब फिर शहर के दूसरे हाइवे पर इस तरह की घटना ने स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली की पोल खोल दी है।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned