Muzaffarnagar: युवक ने मनाई कुत्‍ते की तेरहवीं

Highlights

  • थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव अलमासपुर का मामला
  • तेरहवीं के कार्ड छपवाकर मित्रों व रिश्‍तेदारों में बांटे
  • Syndicate Bank के निकट हुआ तेरहवीं का कार्यक्रम

मुजफ्फरनगर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में एक व्यक्ति द्वारा अपने कुत्ते की तेहरवीं मनाने का मामला सामने आया है। इसके लिए बाकायदा तेरहवीं ेक कार्ड बांटे गए और भोज का आयोजन किया गया। कुत्ते की तेहरवीं की खबर जब शहर के लोगों को लेगी तो वे हैरान रह गए। यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

यह भी पढ़ें: वेस्ट यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का कहर, DM ने 19 जनवरी तक स्कूल बंद करने के जारी किये आदेश

13 जनवरी को हुई थी कुत्‍ते की मौत

थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव अलमासपुर में ब्रह्मदत्त सैनी रहते हैं। उन्‍होंने एक कुत्ता पाला था। ब्रह्मदत्त सैनी के परिजनों ने कुत्ते का नाम कालू रखा था। वे उसे परिवार के सदस्य की तरह रखते थे। 13 जनवरी को कुत्ते की मौत हो गई। इसके बाद ब्रह्मदत्त ने कालू की तेरहवीं मनाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: FASTag के जरिए आपको इस तरह मिलेगी टोल टैक्‍स में छूट, आदेश हुआ जारी

img-20200115-wa0052.jpg

15 जनवरी को हुआ कार्यक्रम

इसके लिए उन्‍होंने कार्ड छपवाकर अपने रिश्तेदारों और मित्रों में बांटे। 15 जनवरी को कालू की तेहरवीं का कार्यक्रम रखा गया था। इसके तहत जानसठ रोड स्थित गांव अलमासपुर में सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) के निकट टेंट लगाया गया। इसके बाद वहां पर हवन हुआ। साथ ही कुत्ते की फोटो रखकर उसे श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम में भोज का भी आयोजन किया गया।

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned