scriptVideo: Azam Khan की करीबी पूर्व सपा विधायक के फार्म हाउस पर मिला पांच कुंतल गोमांस, पुलिस ने भेजा नोटिस | bijnor police send notice to ex sp mla ruchi veera for founding beef | Patrika News
बिजनोर

Video: Azam Khan की करीबी पूर्व सपा विधायक के फार्म हाउस पर मिला पांच कुंतल गोमांस, पुलिस ने भेजा नोटिस

2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा के टिकट पर लड़ा था चुनाव
बिजनौर पुलिस ने नोटिस भेजकर पूर्व विधायक और उनके पति को किया तलब
पुलिस ने पांच आरोपियों को भी पकड़ा था मौके से

बिजनोरJul 27, 2019 / 10:58 am

sharad asthana

ruchi veera

Video: Azam Khan की करीबी पूर्व सपा विधायक के फार्म हाउस पर मिला पांच कुंतल गोमांस, पुलिस ने भेजा नोटिस

बिजनौर। तीन दिन पहले सपा की पूर्व विधायक रुचि वीरा के फार्म हाउस में गोकशी का मामला आया था। इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक और उनके पति उदयनवीरा को नोटिस भेजा है। पूर्व विधायक के झकड़ी कृषि फार्म में गोकशी पकड़ी गई थी। रुचिवीरा पर साक्ष्य मिटाने का आरोप लगा है।
साक्ष्‍य मिटाने का आरोप

आरोप है क‍ि जिस खेत मे गोकशी हो रही थी, उसकी जुताई करके साक्ष्य मिटा दिया गया है। रुचि वीरा वर्तमान में बसपा नेता हैं। उनके फार्म हाउस में करीब पांच कुंतल गोमांस बरामद हुआ था। पुलिस ने पांच आरोपियों को भी मौके से पकड़ा था। मीट काटने के उपकरण भी बरामद हुए थे। पुलिस ने मुकदमे में रुचि वीरा का नाम शामिल नहीं किया था, लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस अफसरों ने रुचि वीरा को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।
यह भी पढ़ें

आज़म खान के खिलाफ चार महीने में 44 मुकदमे, चार्जशीट दाखिल

आंवला से लड़ा था लोकसभा चुनाव

रुचिवीरा सपा के कद्दावर नेता आजम खां की खासम खास बताई जाती हैं। वह अभी हाल ही में हुए 2019 लोकसभा चुनाव में बसपा के टिकट पर आंवला सीट से चुनाव मैदान में उतरी थीं। उनका फार्म हाउस झकड़ी बंगर गांव में बना हुआ है। फार्म हाउस के चारों तरफ तार की बाड़ लगी हुई थी। बताया जाता है कि तारों में करंट तक छोड़ा जाता था ताकि कोई अंदर न घुस सके। एसपी सिटी लक्ष्‍मीनिवास मिश्र का कहना है कि पुलिस को वहां गोकशी की सूचना मिली थी। उन्‍हाेंने थाना कोतवाली शहर बिजनौर के दरोगा को नोेटिस भेजने को कहा था। रुचि वीरा और उनके पति को थाने में नहीं आने पर नोटिस जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

आज़म खान की और बढ़ी मुश्किलें, राज्यपाल ने नगर विकास मंत्री को कार्रवाई को लिखा पत्र

फार्म हाउस के तारों में छोड़ा गया करंट

आपको बता दें क‍ि पुलिस ने मौके से 5 गोतस्करों को भी पकड़ा था। इनमें से एक रुचि वीरा का चौकीदार भी है। वहीं, 8 गोतस्कर फरार हो गए थे। पुलिस इस फार्म हाउस के अंदर बहुत मुश्किल से पहुंची थी क्योंकि तारों की बाड़ पर बिजली का करंट छोड़ा गया था। उधर, भाजपा नेता राम मोहन अग्रवाल का कहना है क‍ि प्रशासन को इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए। फार्म हाउस में बिना परमीशन के काई घुस नहीं सकता है। उन्‍होंने कड़ी कार्रवाई की मांग की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Bijnor / Video: Azam Khan की करीबी पूर्व सपा विधायक के फार्म हाउस पर मिला पांच कुंतल गोमांस, पुलिस ने भेजा नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो