बिजनौर: एक गिलास पानी नहीं देने पर कर दी पत्नी की हत्या

बाहर से घर आए पति ने एक गिलास पानी मांगा। पत्नी कुछ काम कर रही थी उसने कह दिया खुद ले लाे। इतनी सी बात पर पत्नी को माैत के घाट उतार दिया।

By: shivmani tyagi

Updated: 20 Jul 2020, 08:12 PM IST

बिजनौर ( Bijnor news in hindi ) यह घटना आपके राेंगटे खड़े कर देगी। एक गिलास पानी नहीं देने पर पत्नी की बेरहमी से ( murder )
हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है। वारदात काे अंजाम देने के बाद हत्याराेपी के चेहरे पर काेई पछतावा तक नहीं दिखाई दिया। पुलिस ने हत्याराेपी पति काे गिरफ्तार कर मृतका के शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें: निजामुद्दीन मरकज के मुखिया माैलाना साद के ससुर माैलाना सलमान का निधन

घटना मंडावली थाना क्षेत्र के प्रेमपुरी गांव की है। इसी गांव के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह पर उसकी पत्नी की हत्या करने का आरोप है। मृतका के परिवार वालाें ने पति पर आराेप लगाया ताे पुलिस ने आरोपी पति काे गिरफ्तार कर लिया। माैत के सही कारणाें का पता लगाने के लिए पुलिस ने महिला के शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें: Meerut: एक लाख रूपये की खातिर बेटों ने पिता काे पीट-पीटकर मार डाला

मृतका के भाई राम कुमार का कहना है कि उसकी बहन की शादी 12 साल पहले प्रेमपुरी के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह के साथ हुई थी। हत्याराेपी पति ने मह एक गिलास पानी ना देने पर उसकी बहन की बेरहमी से हत्या कर डाली। एसपी देहात संजय कुमार का कहना है कि, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के घरवालों की तहरीर के आधार आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब हत्याराेपी पति से पूछताछ कर रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned