scriptMeerut: एक लाख रूपये की खातिर बेटों ने पिता काे पीट-पीटकर मार डाला | Meerut: Father beaten to death | Patrika News

Meerut: एक लाख रूपये की खातिर बेटों ने पिता काे पीट-पीटकर मार डाला

locationमेरठPublished: Jul 20, 2020 05:07:03 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बीच-बचाव करने आई मां को भी पीटापुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तारमकान बेचने के रूपयों को लेकर था विवाद

meerut

Meerut: एक लाख रूपये की खातिर बेटों ने पिता काे पीट-पीटकर मार डाला

मेरठ ( meerut crime news hindi ) महज एक लाख रुपये के लिए सौतेले बच्चों ने बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पति को बचाने के लिए आई पत्नी को भी बच्चों ने नहीं छोड़ा और उसको भी मार पीटकर घायल का दिया। घटना थाना लिसाड़ी गेटे के शौकीन गार्डन कालोनी की है। पुलिस ने एक आराेपी को गिरफ्तार कर शव पाेस्टमार्टम के लिए भेजा है।
यह भी पढ़ें

Meerut : ससुराल से अपहरण कर विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गंगनहर में फेंका

लिसाड़ी गेट की शौकीन गार्डन कॉलोनी निवासी उस्मान ई रिक्शा चलाता था। उस्मान ने अफसाना नामक महिला से दूसरा विवाह कर लिया था। अफसाना अपने साथ एक बेटा फुरकान और दो बेटी गुलफ्शा और सोनम को साथ लाई थी। उस्मान ने कुछ समय पहले अपने एक मकान का सौदा पीपलीखेड़ा निवासी एक व्यक्ति से साढ़े चार लाख रुपये में किया था। एक लाख रुपये एडवासं के तौर पर मिले थे। मकान खरीदने वाले व्यक्ति वहीद ने कुछ समय पैसा देने के लिए मांगा था लेकिन अब उसकी नीयत खराब हो गई।
वहीद ने उस्मान के बेटे फुरकान को अपनी तरफ मिला लिया और उसे 4 लाख रुपये देने का वादा किया
यह भी पढ़ें

सपा सांसद ने दिया अजीबो-गरीब बयान, कहा- मुस्लिमों के सामूहिक नमाज पढ़ने से ही देश से भागेगा कोरोना

फुरकान लगातार अपने पिता पर बैनामा करने का दबाव बना रहा था। इसी विवाद में बीती रात वाहिद ने रहीस, फुरकान और उसकी दोनों बहनें गुलफ्शा और सोनम के साथ घर पहुंचकर उस्मान पर हमला कर दिया। उस्मान को रॉड से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। उस्मान की पत्नी अफसाना पति के बचाव में आई तो उस पर भी हमला बोल दिया। गंभीर घायल हालत में उस्मान को रात के समय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां तड़के चार बजे उनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Lockdown में खर्च से बचने के लिए तय कर दी 12 साल की बेटी की शादी, बाद में पिता ने मांगी माफी

उस्मान की पहली पत्नी रुबीना ने लिसाड़ी गेट थाने पर अफसाना, उसके बेटे फुरकान व बेटियों गुलफ्शा, सोनम, वहीदु और रहीस के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने फुरकान को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आई तहरीर के आधार पर ( Meerut Police) मुकदमा दर्ज कर रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो