उपचुनाव से पहले नरेंद्र मोदी विचार मंच से जुड़े इस भाजपा नेता ने की शर्मनाक हरकत, दर्ज हुआ मुकदमा

नरेंद्र मोदी विचार मंच से जुड़े भाजपा नेता का ऑडियो वायरल

By: sharad asthana

Published: 16 May 2018, 11:09 AM IST

बिजनौर। जनपद में नरेंद्र मोदी विचार मंच से जुड़े एक भाजपा नेता का ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें भाजपा नेता ने बिजली विभाग के जेई को गंदी-गंदी गालियां दीं और हाथ पैर काटने तक की धमकी दे डाली। धमकी देने वाले नेता ने जेई को यूपी में चल रही भाजपा सरकार का जिक्र करते हुए नूरपुर उपचुनाव का हवाला भी दिया। वहीं, घटना के बाद जेई ने नूरपुर थाने में भाजपा नेता के खिलाफ तहरीर दे दी है। इस प्रकरण में पुलिस ने भाजपा नेता समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में सरकार गठन को लेकर सस्पेंस बरकार, सासंद का दावा बीजेपी बनाएगी सरकार, राहुल और कांग्रेस स्वीकार करें जनादेश

फोन पर सुनाई खरी-खोटी

बिजनौर जनपद के नूरपुर क्षेत्र में भाजपा नेता द्वारा बिजली विभाग के जेई के साथ फोन पर गाली-गलौच करने का ऑडियो वायरल हुआ है। बिजली न आने को पर भाजपा नेता ने जेई को फोन किया और उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का जिक्र करते हुए फोन पर जमकर खरी-खोटी सुनाई।

देखें वीडियो: खुदाई के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से 2 महिलाओं की मौत

आंधी में चली गई थी बिजली

दरअसल, दो दिन पहले आए आंधी और तूफान से उमरी क्षेत्र में कई खंभे टूटने से उमरी व मोरना आदि गांवों की बिजली सेवा बाधित हो गई थी है। जानकारी के अनुसार, सोमवार से 33/11 केवी विद्युत उपकेन्द्र उमरी-फैजपुर पर तैनात जेई बृजलाल वर्मा व धर्मेंद्र कुमार टीजी-2 गांव पोंटी में बिजली ठीक कराने में लगे हुए थे। इसी बीच उनके पास मोबाइल पर अलग-अलग दो नंबरों से काॅल आई। फोन करने वाले शख्स ने जेई को अपना नाम एडवोकेट सतेंदर सिंह शेखावत बताया। उसने खुद को नरेंद्र मोदी विचार मंत्र से जुड़ा हुआ बताया। इसके बाद आरोपी ने जेई को गंदी-गंदी गालियां दीं। वायरल ऑडियो में भाजपा नेता जेई को हाथ-पैर तक कटवाने की धमकी देता हुआ सुना जा सकता है। इससे आहत होकर जेई ने थाने में दो लोगों के खिलाफ तहरीर दे दी है।

यह भी पढ़ें: यहां 9 को एक साथ मौत के इंजेक्शन देने का फरमान सुनाया तो कांप गई लोगों की रूह

हाथ पैर काटने की दी धमकी

वायरल आडियो में भाजपा नेता ने बिजली विभाग के कर्मी को उसके हाथ-पैर तक काटने की धमकी दे डाली। बिजली विभाग के कर्मियों ने उसे काफी समझाया लेकिन आरोपी ने उनकी एक न सुनी और गालियां देता रहा।

यह भी पढ़ें: पुलिस और बदमाशों के बीच चली एक घंटे तक मुठभेड़, एनकाउंटर में इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने किया केस दर्ज

इस घटना को लेकर एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि बिजली के जेई द्वारा भाजपा नेता बताने वाले सतेंदर कुमार शेखावत और उमेश कुमार के खिलाफ तहरीर दी गई है। इस आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रकरण की जांच कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: जानिए बैलगाड़ी पर बैठकर सपार्इ मोदी सरकार को क्यों कोसने लगे

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned