scriptकिसान के पास पहुंचे बाइक सवार और अचानक मार दी गोली- देखें वीडियो | bikers shot farmer in field in bijnor | Patrika News
बिजनोर

किसान के पास पहुंचे बाइक सवार और अचानक मार दी गोली- देखें वीडियो

मुख्य बातें
– किसान को गोली मारकर फरार हुए बदमाश
– पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

बिजनोरJun 09, 2019 / 03:27 pm

Nitin Sharma

news

किसान के पास पहुंचे बाइक सवार और अचानक मार दी गोली- देखें वीडियो

बिजनौर। तपती गर्मी के बीच खेत में काम कर रहे किसान के पास पहुंचे बाइक सवार युवकों ने उसे गोली मार दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता बदमाश फरार हो गये। वहीं पीडि़त के जख्मी हालत में चीखने आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Video: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

goli

खेत में काम कर रहा था किसान

बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव बल्ला नंगला में मुस्तकीम अपने परिवार के साथ रहते है। वह शुक्रवार को अपने खेतों में काम कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उनके पास पहुंचे। वह जब तक कुछ समझ पाते युवकों ने मुस्तकीम को गोली मार दी। गोली मुस्तकीम के पैर में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके साथ ही घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस का दावा है कि मुस्तकीम को इस वजह से गोली मारी गई है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की संदिग्ध परिस्थिती में मौत- देखें वीडियो

nn

इसलिए किसान को मारी गोली

वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मुस्तकीम को रंजिशन गोली मारी गई है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Bijnor / किसान के पास पहुंचे बाइक सवार और अचानक मार दी गोली- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो