scriptनदी में नहा रहे भाई-बहन की मौत परिवार में मचा कोहराम | Brother and sister die by drowning in river in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

नदी में नहा रहे भाई-बहन की मौत परिवार में मचा कोहराम

चचेरी बहन के साथ नदी में नहा रहा था मासूमतेज बहाव के साथ डूबने सो हो गई दोनों की मौत

बिजनोरJun 27, 2021 / 05:00 pm

shivmani tyagi

bijnor_river.jpg

river

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) पहाड़ा नदी ( river ) में नहाने गए एक ही परिवार के दाे बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दोनों भाई-बहन चिल्लाए भी लेकिन नदी के आसपास कोई नहीं था। ऐसे में दोनों ही डूब गए। जब बच्चे काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने इनकी तलाश शुरू की। किसी ग्रामीण की सूचना पर पता चला कि दोनों नहाने के लिए नदी पर गए थे। इसी दौरान जब गोताखोरों की मदद से नदी में बच्चों की तलाश की गई तो दोनों के ( Brother and sister die ) शव नदी से मिले। इस घटना के बाद मृतक दोनों बच्चों के परिवारों में कोहराम मच हुआ है।
यह भी पढ़ें

वेस्ट में तैयार हो रहे थे 50 हजार में डॉक्टर और 30 हजार में इंजीनियर

घटना जिले के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर ढेला गांव की है। इसी गांव के रहने वाले शहजाद की बेटी फरहा व उसके तहरे भाई का बेटा सुफियान गांव के पास की नदी पहाड़ा पर नहाने गए थे। नहाने के दौरान दोनों बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। किसी ग्रामीण ने बच्चों के परिजनों को सूचना दी गई बच्चे नहाने के लिए नदी में गए थे लेकिन वह नदी से बाहर नहीं आए।ग्रामीण की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने गोताखोर के माध्यम से जब बच्चों को खोजने की कोशिश की तो दोनों बच्चों के शव नदी से बरामद हो गए हैं। इस घटना के बाद गांव में गम का माहौल दौड़ गया। इस घटना को लेकर मृतक बेटी के पिता शहजाद ने बताया कि उसकी बेटी व उसके तहरे भाई का बेटा नहाने के लिए नदी में गए थे। नदी के आसपास कोई भी व्यक्ति ना होने के कारण दोनों बच्चे नदी में डूब गए। जिसके कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। काफी देर नदी में डूबने के कारण दोनों बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

Home / Bijnor / नदी में नहा रहे भाई-बहन की मौत परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो