script

बहन की शादी के अगले दिन पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

locationबिजनोरPublished: Jul 08, 2020 09:17:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

युवक ने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या की गई ? पुलिस इस सवाल का जवाब तलाशने में जुटी है। पुलिस यह भी पता लगाने काेशिश कर रही है कि बहन की शादी और युवक की माैत के बीच काेई कनेक्शन ताे नहीं ?

bijnor.jpg

bijnor

बिजनौर (bijnor news) बहन ( sister) की शादी के बाद से गायब चल रहे युवक ( का शव हल्दौर थाना क्षेत्र में पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर लटका मिला। युवक ( young man) का शव उसी की शर्ट के फंदे से लटका हुआ था। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। युवक की माैत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मंगलवार को मृतक की तहेरी बहन की बारात आई थी।
यह भी पढ़ें

तेजी से बढ़ रहे मामलों काे देखते हुए अब महज 15 मिनट में मिलेगी कोरोना की रिपार्ट

( Latest Hindi News Hindi News UP News ) चार दिन पहले गांव के अतुल त्यागी का शव भी आम के बाग में पेड़ से बंधा मिला था। अब गुरुवार काे एक बार फिर से गांव पैजनियां निवासी इसरार के बेटे का शव पेड़ पर लटका मिला है। इसरार फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। इसका बेटा इजरायल दिल्ली में नौकरी करता था। मंगलवार को इजराइल की तहेरी बहन की बारात आई थी। परिजनों के अनुसार शादी के बाद मंगलवार की शाम को इसराइल अचानक लापता हो गया था।
यह भी पढ़ें

बागपत में लाेकदल नेता की सरेआम हत्या करने वालों का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं

परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। सुबह इसका शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों ने पुलिस काे बताया कि, पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर जगतवीर त्यागी के खेत में उसी की शर्ट के फंदे से लटका हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। युवक की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की है इसका पता अभी नहीं चल सका है।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर कचहरी के बाहर लगे 5 लाख के इनामी विकास दुबे के पोस्टर

माैत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। मृतक की तहेरी की बहन की शादी भी एक दिन पहले ही हुई। युवक की माैत और बहन की शादी के बीच में काेई कनेक्शन है या नहीं इसी भी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो