scriptबारातियों से भरी कार अनियंंत्रित होकर तालाब में गिरी, 4 युवकों की मौत, 5 की हालत गंभीर | four youth have died in car accident in bijnor | Patrika News

बारातियों से भरी कार अनियंंत्रित होकर तालाब में गिरी, 4 युवकों की मौत, 5 की हालत गंभीर

locationबिजनोरPublished: Oct 15, 2021 10:14:54 am

Submitted by:

lokesh verma

देर रात शादी की खुशियां अचानक से मातम में बदल गई। कई परिवारों में कोहराम मच गया। कारण बारात में गए युवकों की वैगनआर अनियंत्रित होकर तालाब में पलटी और उसमें सवार 4 युवकों की मौत हो गई। वहीं पांच की हालत गंभीर है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। घायलों को इलाज मेरठ में चल रहा है।

meerut.jpg
बिजनौर/मेरठ. बरातियों से भरी वैगनआर के तालाब में पलटने से चार युवकों की मौत हो गई और पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत बिगड़ने पर उनको मेरठ के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां पर सभी घायलों का इलाज चल रहा है। एक की हालत अधिक गंभीर होने पर उसको वेंटीलेटर पर रखा गया है।
दरअसल, घटना कोतवाली देहात के गांव अलीपुरमान उर्फ खेड़ा के पास की है। जहां पर बरातियों की एक वैगनआर कार गुरुवार की रात अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। दुर्घटना की सूचना के बाद मृतकों के स्‍वजन में कोहराम मच गया।बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव तकीपुर बैगा निवासी प्रशांत कुमार बिट्टू के मामा चांदपुर क्षेत्र के गांव सेलपुरा में रहते हैं। गांव सेलपुरा से गुरुवार की रात्रि प्रशांत के मामा के लड़के की बरात थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा निवासी रामगोपाल के यहां आई थी। बरात मे गांव तकीपुर बेगा निवासी प्रशांत उर्फ बिट्टू पुत्र रणवीर अपने दोस्तों कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव रोशनपुर प्रताप निवासी 20 वर्षीय विशाल पुत्र राजेंद्र, 21 वर्षीय रजत पुत्र भागीरथ, थाना मंडावर क्षेत्र के गांव चंदोक निवासी 20 वर्षीय अक्षय पुत्र जयसिंह, गांव हीरा खेमपुर निवासी दीपक कुमार को साथ ले लिया।
यह भी पढ़ें- Cricketer Meghna Singh : ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटीं क्रिकेटर मेघना सिंह का रोड शो निकालकर जोरदार स्वागत

रात 11 बजे खाना खाकर लौट रहे थे वापस

दीपक अपने मामा के गांव रहमापुर निवासी मनोज कुमार की वैगनआर ले ली। उन्होंने अपने परिचित थाना मंडावर क्षेत्र के गांव खिरनी गोपालपुर निवासी निखिल व अभिजीत सिंह को भी बरात में खाना खिलाने को कह कर बैठा लिया। गुरुवार की लगभग 11 बजे सभी युवक बरात से कार से कोतवाली देहात लौट रहे थे। इसी बीच गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा से निकले तो उनकी कार गांव के बाहरी छोर पर तालाब में अनियंत्रित होकर पलट गई।
कार समेेत पानी में डूबे

इस दौरान प्रशांत कुमार उर्फ बिट्टू, विशाल कुमार, रजत कुमार, अक्षय और दीपक कार समेत पानी में डूबे गए। कार में सवार निखिल व उसका तहेरा भाई अभिजीत सिंह ने किसी तरह खिड़की खोलकर बाहर निकले और शोर मचा दिया। दोनों युवकों ने घटना की जानकारी मोबाइल से अपने मामा को गांव रहमापुर में दी। उनके शोर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह कार मे बंद पांचों युवकों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। पांचों युवकों को गंभीर हालत में बिजनौर रेफर कर दिया। जहां से सभी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर उपस्थित चिकित्सक ने विशाल, रजत, प्रशांत व अक्षय को मृत घोषित कर दिया। जबकि दीपक की हालत चिंताजनक देखते हैं मेरठ रेफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो