scriptशादी तय होने से न खुश मंगेतर ने प्रेमिका संग मिलकर होने वाली पत्नी की कर दी हत्या, थाने में दी ऐसी शिकायत- देखें वीडियो | husband killed his wife with help of girl friend in bijnor | Patrika News
बिजनोर

शादी तय होने से न खुश मंगेतर ने प्रेमिका संग मिलकर होने वाली पत्नी की कर दी हत्या, थाने में दी ऐसी शिकायत- देखें वीडियो

Highlights

प्रेमिका संग मिलकर आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम
थाने में मंगेतर के लापता होने की दी थी शिकायत
पुलिस ने शव मिलने के चंद दिन बाद ही खोला हत्या का राज

बिजनोरDec 01, 2019 / 12:59 pm

Nitin Sharma

बिजनौर। 6 दिन पहले जंगल मे मिली युवती की लाश के मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या करने वाला उसका मंगेतर युवक और उसकी प्रेमिका निकली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जबकि दोनों ने अपना गुनाह भी कबुल लिया है।पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

प्रदूषण रोकने के लिए प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई, 10 लाख रुपये का कंपनी पर लगाया जुर्माना

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के जीतपुर इलाके में छह दिन पहले विनीता नाम की युवती की लाश संदिग्ध अवस्था मे जंगल मे मिली थी। दरअसल मृतका विनीता की शादी अभी हाल ही में गौरव से होना तय हुआ था, लेकिन गौरव को ये रिश्ता मंजूर नही था। जबकि वो पड़ोस की ही रहने वाली जौली से प्यार करता था। गौरव ने अपना रिश्ता तोडऩे की कई बार परिजनों से कहकर कोशिश की, लेकिन परिवार वाले नहीं माने।

प्रेमिका संग मिलकर मंगेतर युवती को उतार दिया मौत के घाट

इस पर आरोपी गौरव व अपनी प्रेमिका जौली के साथ मंगेतर विनीता को मिलने बुलाया। इसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस ने रविवार को मोबाइल सर्विलांस के ज़रिए आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूलते हुए प्यार पाने की वजह से मंगेतर को रास्ते से हटाने की बात कबूल की है।

Home / Bijnor / शादी तय होने से न खुश मंगेतर ने प्रेमिका संग मिलकर होने वाली पत्नी की कर दी हत्या, थाने में दी ऐसी शिकायत- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो