शादी तय होने से न खुश मंगेतर ने प्रेमिका संग मिलकर होने वाली पत्नी की कर दी हत्या, थाने में दी ऐसी शिकायत- देखें वीडियो

Highlights

  • प्रेमिका संग मिलकर आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम
  • थाने में मंगेतर के लापता होने की दी थी शिकायत
  • पुलिस ने शव मिलने के चंद दिन बाद ही खोला हत्या का राज

बिजनौर। 6 दिन पहले जंगल मे मिली युवती की लाश के मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या करने वाला उसका मंगेतर युवक और उसकी प्रेमिका निकली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जबकि दोनों ने अपना गुनाह भी कबुल लिया है।पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

प्रदूषण रोकने के लिए प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई, 10 लाख रुपये का कंपनी पर लगाया जुर्माना

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के जीतपुर इलाके में छह दिन पहले विनीता नाम की युवती की लाश संदिग्ध अवस्था मे जंगल मे मिली थी। दरअसल मृतका विनीता की शादी अभी हाल ही में गौरव से होना तय हुआ था, लेकिन गौरव को ये रिश्ता मंजूर नही था। जबकि वो पड़ोस की ही रहने वाली जौली से प्यार करता था। गौरव ने अपना रिश्ता तोडऩे की कई बार परिजनों से कहकर कोशिश की, लेकिन परिवार वाले नहीं माने।

प्रेमिका संग मिलकर मंगेतर युवती को उतार दिया मौत के घाट

इस पर आरोपी गौरव व अपनी प्रेमिका जौली के साथ मंगेतर विनीता को मिलने बुलाया। इसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस ने रविवार को मोबाइल सर्विलांस के ज़रिए आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूलते हुए प्यार पाने की वजह से मंगेतर को रास्ते से हटाने की बात कबूल की है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned