बिजनौर: दंपति की धारदार हथियार से काटकर हत्या, आराेपित पड़ाेसी वारदात के बाद से फरार

वारदात काे अंजाम देकर पड़ाेसी हुआ फरार, पुलिस कर रही आराेपी की तलाश

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Jul 2020, 09:41 PM IST

बिजनौर। रात में सोते समय पति पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन कोई महत्त्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लग सका। मृतक दंपति के परिवार वालों की ओर से पड़ाेसी के खिलाफ तहरीर दी गई है वारदात के बाद से आराेपी फरार है।

यह भी पढ़ें: अजब-गजब: कार चलाते वक्त हेलमेट नहीं लगाने पर पुलिस ने लगाया 3000 का जुर्माना

घटना जनपद के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव बिशनपुर की है। इसी गांव के रहने वाले शिव कुमार और उनकी पत्नी उषा की रात में बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए घटना का पता सुबह चला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और डॉग स्क्वायड ने भी मौके से सबूत जुटाने की कोशिश की लेकिन हत्यारों तक पहुंचने के लिए कोई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस की अभी तक की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि घटना को पड़ोस के ही एक युवक ने अंजाम दिया है हालांकि यह पोस्ट नहीं है लेकिन घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है पुलिस का कहना है कि उसके मिलने के बाद ही आधिकारिक रूप से कुछ कहा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में कथित बिल्डरों पर कार्रवाई, कई अवैध कालाेनियां जमींदोज

गांव में चर्चा है कि पड़ोस का रहने वाला मनु नाम का युवक मृतक शिवकुमार से रंजिश रखता था। चर्चा यह भी है कि पड़ोस का युवक मनु, शिव कुमार की बेटी से एकतरफा प्यार करता था, जिसकी शादी कहीं और हो जाने के कारण मनु शिवकुमार से नफरत करता था। ग्रामीणों ने बताया कि एक बार पहले भी मनु शिवकुमार पर गोली चला चुका है। एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि गांव बिशनपुर में पति पत्नी की हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस टीम पहुंच कर हत्या की जांच पड़ताल में जुट गई है। अभी पूछताछ में पता चला है कि गांव का एक युवक मनु नाम का मृतक शिवकुमार से रंजिश रखता था। इससे पहले भी उसने डेढ़ साल पहले मृतक पर फायर किया था, जिसमें मृतक बच गया था। परिजनाें की ओर से आई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned