scriptVIDEO: बारिश से बढ़ा नदी का जलस्तर, जान जोखिम में डालकर पानी में डूबे पुल को पार कर रहे कांवड़िये | kanwar Yatra Shiva devotee crossing river bridge by risking his life | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: बारिश से बढ़ा नदी का जलस्तर, जान जोखिम में डालकर पानी में डूबे पुल को पार कर रहे कांवड़िये

खबर के मुख्य बिंदु-

बिजनौर जिले में कोटावाली नदी का जलस्तर बढ़ने से लकड़हान पुल डूबा
पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश से सभी नदियां उफान पर
घुटनों तक पानी के बीच पुल पार कर रहे कांवड़िये

बिजनोरJul 25, 2019 / 05:53 pm

lokesh verma

bijnor

VIDEO: बारिश से बढ़ा नदी का जलस्तर, जान जोखिम में डालकर पानी में डूबे पुल को पार कर रहे कांवड़िये

बिजनौर. पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश से सभी नदियां उफान पर हैं। वहीं बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र के कोटावाली नदी के पानी का जलस्तर बढ़ने के कारण लकड़हान रपटे (नदी का पुल) पर भी पानी आने के कारण नजर नहीं आ रहा है। यहां से गुजर रहे कांवड़िये जान जोखिम में डालकर पुल को पार कर रहे हैं। हालांकि मौके पर पुलिस तैनात है, जो कि कांवड़ियों को दूसरे मार्ग से जाने की सलाह दे रही है, लेकिन इसके बावजूद कांवड़िये पुल के मार्ग से ही जा रहे हैं। यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: गाजियाबाद में आज रूट डायवर्ट, कांवड़ियों के लिए विशेष इंतजाम तो कई लोगों को हो रही परेशानी

दरअसल, नजीबाबाद के कोटावाली नदी का जलस्तर बढ़ने से लकड़हान पुल पर कई फीट पानी आ गया है। सावन के इस महीने में कांवड़ लेकर हरिद्वार से आ रहे कांवड़िये जान जोखिम में डालकर पानी से लबालब पुल को पार कर रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और पुलिस मित्र कांवड़ियों को दूसरे रूट से जाने की सलाह दे रहे हैं। सीओ सिटी महेश कुमार ने बताया कि लगातार हो रही बारिश के कारण नदी का जलस्तर बढ़ गया है। इस कारण नदी के पुल पर पानी आ गया है। इस रास्ते से गुजरने वाले कांवड़ियों को दूसरे छोर पर रोक दिया गया है। साथ ही पुलिस और पुलिस मित्रों की मदद से इधर से गुजरने वाले कांवड़ियों को अलग रूट से भेजा जा रहा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो