scriptअवैध शस्तर बनाने वाली फैक्ट्री पर पहुंची पुलिस तो दिखा हैरान करने वाला मंजर | police busted illegal weapon factory | Patrika News

अवैध शस्तर बनाने वाली फैक्ट्री पर पहुंची पुलिस तो दिखा हैरान करने वाला मंजर

locationबिजनोरPublished: Jul 24, 2020 04:23:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़
-2 अभियुक्त गिरफ्तार, दो फरार
-मौके से अवैध हथियार बरामद

img-20200723-wa0023.jpg
बिजनौर। अपराध व अपराधियों के खिलाफ एसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान मौके से 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही दो अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने भारी मात्रा में अध बने तमंचे सहित 5 अवैध बने शस्त्र बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

नगर पालिका में नहीं मिला सैनिटाइजर तो अधिकारियों के कमरे पर लटका दिया ताला

दरअसल, जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर खादर क्षेत्र के एक पुराने खंडहर मकान पर चांदपुर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर दबिश के दौरान अवैध शस्त्रों का निर्माण करते हुए पुलिस ने फुरकान और शैलभ नाम के अपराधियो को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि अवैध कारोबार में जुड़े प्रियांशु और बादशाह नाम के दो अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

काली टोपी काला मास्क लगाकर आजम खां कड़ी सुरक्षा में पहुंचे कोर्ट

पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री से दो तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, तीन तमंचे 12 बोर,तीन जिंदा कारतूस 12 बोर साथ ही काफी बड़ी मात्रा में अध बने अवैध असलहे बरामद किए हैं।पूछताछ में आरोपी फुरकान ने पुलिस को बताया कि चारो मिलकर काफी दिनों से अवैध शस्त्रों का निर्माण कर आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई करने का काम कर रहे थे।साथ ही जिला पंचायत के चुनाव को लेकर भी अवैध असलहा बनाने का काम किया जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो