scriptगजब: नगर पालिका में नहीं मिला सैनिटाइजर तो अधिकारियों के कमरे पर लटका दिया ताला | no sanitisation system in modinagar nagar palika | Patrika News

गजब: नगर पालिका में नहीं मिला सैनिटाइजर तो अधिकारियों के कमरे पर लटका दिया ताला

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 24, 2020 03:46:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने किया विरोध
-मोदीनगर नगर पालिका का मामला
-अधिकारियों ने दिया आश्वासन

screenshot_from_2020-07-24_15-39-34.jpg
गाजियाबाद। मोदीनगर नगर पालिका दफ्तर में विरोध का अनोखा तरीका नजर आया है। जहां सैनिटाइजेशन का काम न किये जाने का आरोप लगा एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने दफ्तर के कर्मचारियों और अधिकारियों को बाहर से कुंडी लगा दी। पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपा त्यागी ने आरोप लगाया कि मोदीनगर नगर पालिका दफ्तर में सैनिटाइजेशन तक के इंतजाम नहीं है।
यह भी पढ़ें

काली टोपी काला मास्क लगाकर आजम खां कड़ी सुरक्षा में पहुंचे कोर्ट

उन्होंने दफ्तर की बदइंतजामी दिखाते हुए कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं। जिसमें नगर पालिका दफ्तर में मशीन में सैनेटाइजर नहीं है। वहीं नगर पालिका दफ्तर के गेट पर लगी टनल में भी सैनिटाइजर नहीं है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपा त्यागी ने पूरे मामले में यहां तैनात अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, अब शनिवार-रविवार को मिनी लॉकडाउन में भी खुलेंगे ठेके

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v6vzl?autoplay=1?feature=oembed
उनका कहना है कि अधिकारियों की लापरवाही और दफ्तर में जारी बदइंतजामी से यहां के कर्मचारी और यहां आ रहे लोग कोरोना संक्रमित हो सकते हैं। यहां सेनेटाइजेशन की कोई व्यवस्था नहीं है और एक बड़ा खतरा कोरोना संक्रमण के फैलने का यहाँ बना हुआ है। उधर, जमकर विरोध के बाद अधिकारियों ने उन्हें सैनिटाइजेशन की व्यवस्था सही करने का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो