scriptतीन दिन से लापता शख्स का नाले में मिला शव, देखते ही मची सनसनी- देखें वीडियो | police found missing man dead body in drain in bijnor | Patrika News
बिजनोर

तीन दिन से लापता शख्स का नाले में मिला शव, देखते ही मची सनसनी- देखें वीडियो

मुख्य बातें

तीन दिन पहले ही खेत में काम करने के दौरान लापता हो गया था शख्स
नाले में शव मिलने पर मची सनसनी

बिजनोरJul 30, 2019 / 11:13 am

Nitin Sharma

news

तीन दिन से लापता शख्स का नाले में मिला शव, देखते ही मची सनसनी- देखें वीडियो

बिजनौर। जनपद के थाना नूरपुर के शिकारपुर इलाके में एक युवक का नाले में शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी ये पता नही चल सका है कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया है।

मुलायम सिंह ने किया था आजम खान के इस रिजॉर्ट का उद्घाटन, योगी सरकार में हो सकती है ये बड़ी कार्रवाई

लापता शख्स का शव देख मचा हड़कंप

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र की शिकारपुर रोड पर कब्रिस्तान के पास नाले में एक युवक का शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक पिछले तीन दिनों से घर से लापता था। जिसके लापता होने पर परिजनों ने पवन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी कड़ी में राजा ताजपुर के मोहल्ला रवाना निवासी लापता युवक पवन का शव मंगलवार सुबह नाले में पड़ा मिला। सुबह खेत पर काम करने जा रहे, ग्रामीणों ने जब नाले में युवक का शव पड़ा देखा, तो ग्रामीणों में दहशत फैल गई। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Kanwar Yatra: कांवड़ ला रहे शिवभक्तों का डीएम और एसएसपी ने किया ऐसा जोरदार स्वागत, देखते ही लोगों की लगी भीड़

हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी पुलिस

वहीं सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस को शव कब्जे में नहीं लेने दिया। जिसके चलते मौके पर हंगामा हो गया। उधर ग्रामीणों और पुलिस के समझाने पर परिजनों ने पुलिस द्वारा शव को उठाने दिया। जिसके बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस शख्स की हत्या हुई या आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

Home / Bijnor / तीन दिन से लापता शख्स का नाले में मिला शव, देखते ही मची सनसनी- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो