scriptvideo: पति की इस हरकत से परेशान होकर पत्नी ने उसे उतारा मौत के घाट, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार | wife killed her husband bijnor police arrested accused woman | Patrika News

video: पति की इस हरकत से परेशान होकर पत्नी ने उसे उतारा मौत के घाट, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Jul 28, 2019 11:58:45 am

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

शराब पीकर आए दिन पति बच्चों की करता था पिटाई
खाने में नींद की गोली मिलाकर पति को सुलाया और फिर गला दबाकर की हत्या
पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

news

video: पति की इस हरकत से परेशान होकर पत्नी ने उसे उतारा मौत के घाट, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

बिजनौर। पति की हरकतों से तंग आकर उसे मौत के घाट उतारने वाली आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को जेल भेज दिया। वहीं उसने पति की हत्या की वजह उसकी हरकतों से परेशान होना बताया। पुलिस ने आरोपी पत्नी के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई प्लास्टिक की रस्सी भी बरामद की है।

नौकरी दिलाने के बहाने युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियाे वायरल करने की दी धमकी

पति की इन हरकतों से परेशान थी पत्नी

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि धानपुर थाना क्षेत्र निवासी फिरदौस नाम की महिला की शादी 2011 में मुख्तार नाम के युवक से हुई थी। मुख्तार शराब पीने का और नशे करने का आदि था। वह शराब पीने के बाद अपनी पत्नी के साथ कुकर्म करने की कोशिश करता था। इतना ही पत्नी का आरोप है कि वह उसका पति मुख्तार आए दिन शराब के नशे में उसकी और बच्चों की पिटाई करता था। पति की इन हरकतों से परेशान होकर आरोपी पत्नी ने उसे मौत के घाट उतारने का प्लान बना लिया।

मुख्यमंत्री ने इस जिले में रजिस्ट्री पर लगाई रोक, जानिए क्या है वजह

पति को ऐसे उतारा मौत के घाट

पुलिस के अनुसार पति की मारपीट समेत नशे की हरकतों से परेशान पत्नी फिरदौस ने पहले तो पति को शराब पिलाई, इसके बाद खाने में नशे की गोली दे दी। जिसके चलते वह गहरी नींद में सो गया। इसके बाद फिरदौस ने घर में रखी रस्सी से पति की गला दबाकर हत्या कर दी।पुलिस ने इस हत्या के मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो