आधे से भी कम कीमत में मिल रही 1.57 लाख वाली Royal Enfield बाइक

  • Royal Enfield बाइक्स को सस्ते में खरीद सकते हैं आप
  • इन वेबसाइट्स पर अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं बाइक
  • बस अपने स्मार्टफोन पर देख सकते हैं बाइक्स

By: Vineet Singh

Published: 02 Aug 2019, 10:49 AM IST

नई दिल्ली: यूथ के बीच सबसे पॉपुलर बाइक की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का नाम सबसे पहले आता है। दरअसल ये बाइक्स पावरफुल होने के साथ लो मेंटेनेंस होती है और यही वजह हैं की यूथ के बीच ये काफी पसंद की जाती हैं। लेकिन इन बाइक्स की कीमत 1.57 लाख से 2 लाख या उससे भी अधिक है ऐसे में हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर सकता है। लेकिन आज हम आपको ऐसी वेसाइट्स के बारे में बताएंगे जहां से आप रॉयल एनफील्ड की अच्छी कंडीशन वाली यूज्ड बाइक्स को आसानी से खरीद सकते हैं।

Royal Enfield

ये बाइक्स हैं अवेलेबल

रॉयल एनफील्‍ड क्‍लासि‍क 350 : royal enfield की क्‍लासि‍क 350 को आप यूज्ड बाइक वेबसाइट से आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इन बाइक्स को पूरी तरह जांचने के बाद ही वेबसाइट्स पर बेचने के लिए अवेलेबल करवाया जाता है। अगर आप ये बाइक खरीदते हैं तो आपको ये बेहतरीन कंडीशन में मिलती है। आपको यूज्ड बाइक प्लेटफॉर्म पर ये बाइक 80 हजार रुपए में मिल जाएगी जबकि इसकी कीमत तकरीबन 1.58 लाख रुपए ( ऑन रोड दि‍ल्‍ली ) है। ये बाइक 30,000 Km चल चुकी है और इसमें 346 cc का इंजन दिया गया है जो 19.8bhp की पावर जेनरेट करता है।

TVS की इस सस्ती और हाईटेक बाइक के आगे महंगी बाइक्स भी हो जाएंगी फेल

Royal Enfield

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350 : यूज्ड बाइक की वेबसाइट पर आप इस बाइक को महज 70 हजार से 90 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। ये बाइक 30,000 Km चल चुकी है और इसकी असल कीमत 1.57 लाख रुपए (ऑन रोड दि‍ल्‍ली) है। इस बाइक में 346cc का इंजन दिया गया है जो 20.1bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है।

रॉयल एनफील्‍ड थंडरबर्ड 500 : रॉयल एनफील्‍ड थंडरबर्ड 500 की असल कीमत तो 2.24 लाख रुपए (ऑन रोड दि‍ल्‍ली) है लेकिन आप इसे महज 1.16 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। इस बाइक में 499cc का इंजन दिया गया है जो 27.5 ps की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। ये बाइक 1,450 Km से 18,000 Km चल चुकी है।

इन वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं Royal Enfield की यूज्ड बाइक्स

droom.in

www.zigwheels.com

www.quikr.com

www.bikedekho.com

इन वेबसाइट्स पर जाकर आप अपनी मनचाही कीमत में रॉयल एनफील्ड की यूज्ड बाइक्स को परचेज कर सकते हैं।

बाइक मोडिफाई करवाने से खराब हो जाता है इंजन, जानें क्यों

Royal Enfield
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned