महज 2000 रुपये में मिल रही 1 लाख वाली TVS Apache बाइक

महज 2000 रुपये में मिल रही 1 लाख वाली TVS Apache बाइक

Vineet Singh | Publish: May, 18 2019 10:50:17 AM (IST) बाइक

  • TVS अपने ग्राहकों के लिए लाई नया ऑफर
  • इस ऑफर के तहत 2,000 रुपये में मिलेगी 1 लाख वाली बाइक
  • एंट्री लेवल बाइक से लेकर टॉप बाइक्स पर मिल रहा है ये ऑफर

नई दिल्ली: देश की जानी मानी बाइक निर्माता कंपनी TVS मोटर की बाइक्स पर काफी सालों से लोग भरोसा करते आए हैं। अगर स्पोर्ट्स बाइक की बात की जाए तो TVS Apache युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। TVS Apache का डिजाइन और इसके फीचर्स आम बाइक से अलग बनाते हैं। लेकिन दाम ज्यादा होने की वजह से इस बाइक को खरीदना लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है, ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस 1 लाख रुपये की बाइक को महज 2,000 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं।

MG Hector है वो पहली SUV जिसमें मिलेंगे ये 4 धांसू फीचर्स, महंगी कारों में भी नहीं मिलते हैं ये ऑप्शन

दरअसल टीवीएस मोटर्स ने अपनी ये दमदार बाइक लोगों तक पहुंचाने के लिए एक ऑफर पेश किया है जिससे कोई भी इस बाइक को आसानी से खरीद सकता है। यह ऑफर सिर्फ TVS Apache के लिए ही नहीं बल्कि लगभग सभी बाइक्स के लिए लागू है। तो चलिए आज जानते हैं कि कैसे आप इस महंगी बाइक को महज 2,000 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं।

आपको बता दें कि TVS Apache RTR सीरीज में कई मॉडल आते हैं जिनके दाम 79 हजार रुपये से शुरू होकर 1.11 लाख रुपये जाते हैं लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले 16,999 रुपये डाउन पेमेंट देने पड़ेंगे इसके बाद आप 2019 रुपये की आसान किश्त पर इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। दरअसल ये साल 2019 चल रहा है इसी को देखते हुए कंपनी ने इस बाइक की EMI 2019 रखी है।

कहीं भी पंक्चर हो जाए कार का टायर, मुट्ठी से भी छोटा ये कैप्सूल मिनटों में फुल कर देगा टायर की हवा

इस बाइक को EMI पर लेने के लिए आपको कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी पड़ेगी। इन ऑफर्स के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए आप TVS मोटर की वेबसाइट पर जा सकते हैं या फिर आप जब TVS के नजदीकी शोरूम जाएंगे तब भी आपको इस ऑफर की डीटेल्स मिल जाएंगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned