scriptHonda और Ktm को टक्कर देगी CF Moto की 4 मोटरसाइकिलें, जुलाई में लॉन्च होंगी | CF Moto will launch 4 motorcycle in July to compete with Honda and KTM | Patrika News

Honda और Ktm को टक्कर देगी CF Moto की 4 मोटरसाइकिलें, जुलाई में लॉन्च होंगी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2019 01:43:28 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

जुलाई में लॉन्च होनी है मोटरसाइकिल
4 मोटरसाइकिलें लॉन्च करेगी कंपनी

 

cf moto

Honda और Ktm को टक्कर देगी CF Moto की 4 मोटरसाइकिलें, जुलाई में लॉन्च होंगी

नई दिल्ली : चायनीज बाइक मैनुफैक्चरर CF Moto भारत में मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। जुलाई में कंपनी अपनी इस बाइक की लॉन्चिंग करेगा। फिलहाल कंपनी भारत में 4 बाइक्स लॉन्च करने का प्लान है लेकिन कंपनी इन 4 बाइक्स में से पहले कौन सी बाइक लॉन्च करने वाली है। इस पर अभी भी संशय है । चलिए आपको बताते हैं CF Moto की इन बाइक्स के बारे में-

Jeep Compass को टक्कर देगी नई Harrier, इंजन में होगा बदलाव

भारत में सीएफ मोटो 300 एनके ( CF Moto 300 NK ) , 650 एनके (650 NK ), 650 एमटी ( 650 MT) और 650 जीटी (650 GT ) नाम के मॉडल्स को लांच करने की तैयारी में है ये सभी मॉडल्स प्रीमियम होंगे। खबरों की मानें तो 300NK, 650NK, 650MT और 650GT बाइक में से 300NK एंट्री लेवल बाइक होगी जिसे सबसे पहले लांच किया जा सकता है। यह स्ट्रीट बाइक होगी जिसमें स्पोर्टी लुक मिलेगा । वहीं बाइक में फुल-एलईडी हेडलैंप और टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं।

CF Moto

इन मोटरसाइकिलों से होगा मुकाबला-

नई 300NK का सीधा मुकाबला KTM 390 Duke , Honda CB300R और bmw g310 r जैसी बाइक्स से होगा। 300NK के बाद कंपनी अपनी अगली बाइक 650MT को भारत में लांच करेगी। यह एक टूरिंग बाइक होगी जोकि लंबी विंडस्क्रीन के साथ आएगी।

इस बाइक को लॉन्ग राइड और हाइवे के हिसाब से ही बनाया गया है। हांलाकि कंपनी ने इन बाइक्स की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इस तरह से बिना पैसा खर्च किये मोटरसाइकिल चलाने वाले खुद ही कर सकते हैं बाइक सर्विसिंग

cf motorcycle
इन शहरों में खुलेंगे शोरूम-

CF Moto डीलरशिप के लिए हैदराबाद, बैंगलोर, पुणे, मुंबई, गोवा और कोचीन में शोरूम खोलेगी । इसके लिए कंपनी ने बैंगलोर की कंपनी AMW को भारत में अपना पार्टनर बनाया है जिसके पास एक साल में 10 हजार बाइक्स उत्पादन करने की क्षमता वाला प्लांट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो