Honda Motors ने IDFC first से मिलाया हाथ, अब 999 रूपए में घर ले जा सकेंगे कोई भी बाइक

  • होंडा मोटर्स एंड स्कूटर इंडिया और IDFC बैंक में समझौता
  • मात्र 999 रूपए में खरीद पाएंगे कोई भी बाइक

Pragati Vajpai

May, 1512:33 PM

नई दिल्ली: होंडा मोटर्स एंड स्कूटर इंडिया ने कस्टमर्स की सहूलियत के लिए IDFC First से समझौता किया है जिसके बाद अब पूरे देश में कस्टमर्स को वाहनों के लिए वित्‍तीय समाधान आसानी से उपलब्ध होगा।

इस समझौते के तहत आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक उपभोक्‍ताओं को गाड़ियों की लागत का 100 प्रतिशत तक कर्ज उपलब्ध कराएगा। इसके अलावा कस्टमर्स को होंडा वाहन खरीदने के लिए सिर्फ 999 रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा। साथ ही 48 महीने के टाइम पीरियड के लिए बैंक द्वारा लोन फैसिलिटी मिल जाएगी। यहां सबसे अच्छी बात ये है कि बैंक होंडा के कस्टमर्स से अपनी फैसिलिटीज के लिए किसी भी तरह का चार्ज नहीं लेगा। यानि बैंक उपभोक्‍ताओं से प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लेगा।

MG Motors की भारत में दस्तक, आज लॉन्च होगी देश की पहली इंटरनेट कार Hector

एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यादविंदर सिंह गुलेरिया का कहना है कि आने वाले वर्षों में ग्राहक वाहन के लिए ऋण लेने की ओर अधिक आकर्षित होंगे। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों के लिए काफी फायदे साबित होगी। दरअसल बीमा के बाद प्रीमियम में वृद्धि, नए ब्रेक नियमनों के लागू होने के बाद ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स टू-व्हीलर्स के लिए लोन ले रहे हैं।

मिडिल क्लास के लिए बेहद सस्ती कीमत पर मारुति लाएगी ये 3 कारें, पहली 2 कारें है 7 सीटर

यानि अब अगर आप होंडा का कोई भी टू व्हीलर लेना चाहते हैं तो आपको मात्र 999 रूपए ही खर्च करने होंगे।

Show More
Pragati Bajpai Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned