scriptSaaho का टीजर रिलीज होते ही Prabhas की इस बाइक के होने लगे चर्चे | Prabhas Rides on this bike in saho teasure | Patrika News

Saaho का टीजर रिलीज होते ही Prabhas की इस बाइक के होने लगे चर्चे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2019 02:41:45 pm

Submitted by:

Vineet Singh

साहो के टीजर में जबरदस्त बाइक चलाते दिखे प्रभास
बेहद ख़ास है ये बाइक
चेजिंग सीन में ये बाइक चलाते दिखे प्रभास

saho prabhas bike

Saho का टीजर रिलीज होते ही Prabhas की इस बाइक के होने लगे चर्चे

नई दिल्ली: आज साउथ सेंसेशन प्रभास ( Prabhas ) स्टारर फिल्म साहो ( Saho ) का टीजर रिलीज गया है जिसमें एक्टर प्रभास का जबरदस्त ऐक्शन अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे। आपको बता दें इस फिल्म के टीजर काफी एक्शन दिखाया गया है और ऐसे में दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस टीजर में प्रभास triumph Street Triple RS सुपरबाइक ( Superbike ) चलाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दुबई में की गई है।
इंजन

बता दें कि Triumph की इस बाइक में 765 सीसी ट्रिपल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 121 bhp की पावर और 77 Nm टॉर्क जेनरेट करता है जिसकी वजह से यह बाइक काफी पावरफुल बन जाती है और सड़को पर ये गोली की तरह भागती है। इस बाइक में राइडर की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इसमें ब्रेम्बो M50 ब्रेक्स भी दिए गए हैं साथ ही बाइक में 5 इंच की फुल कलर टीएफटी स्क्रीन दी गई है। इस बाइक के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें अलग-अलग राइडिंग मोड दिए गए हैं जिन्हें राइडर अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकता है।
बॉलीवुड और साउथ के ये सुपरस्टार्स चलाते हैं Rolls Royce की लग्जरी कार, जानिए इस कार की खासियत

बाइक की कीमत

Triumph Street Triple RS बाइक की एक्स शोरूम कीमत दिल्ली में 10.55 लाख रुपए है ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी पड़ सकती है। यह बाइक बेहद ही ताकतवर होने के साथ बेहद ही फास्ट भी है ऐसे में यह बाइक बाइकर्स की पहली पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो