मात्र 2,637 रुपये की मासिक किश्तों में घर ले जा सकते हैं नई Royal Enfield Bullet

मात्र 2,637 रुपये की मासिक किश्तों में घर ले जा सकते हैं नई Royal Enfield Bullet

Sajan Chauhan | Publish: Aug, 20 2018 09:43:03 AM (IST) बाइक

रॉयल एनफील्ड 350 स्टैंडर्ड (Royal Enfield Bullet 350) मॉडल की बात कर रहे हैं। इसमें 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मोटरसाइकिल है। भारत में शाही सवारी के नाम से मशहूर बुलेट एक ऐसी बाइक है जो युवाओं को भी पसंद आती है और अधिक उम्र वाले लोगों को भी पसंद आती है। जी हां यानी इसको चलाने के लिए कोई खास उम्र का पैमाना नहीं है। अगर आप भी बुलेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं और इसकी कीमत अधिक होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको इसे खरीदने का आसान तरीका बता रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे आपके घर आ जाएगी रॉयल एनफील्ड बुलेट।

रॉयल एनफील्ड बुलेट को आसान तरीके से ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। हम ईएमआई के लिए रॉयल एनफील्ड 350 स्टैंडर्ड (Royal Enfield Bullet 350) मॉडल की बात कर रहे हैं। बाजार में इसकी कीमत लगभग 1,16,476 रुपये है। सभी टैक्स और इंश्योरेंस मिलाकर इस बाइक की कीमत लगभग 1,27,328 रुपये हो जाएगी। मान लीजिए कि अगर 22,528 रुपये की डाउन पैमेंट दी जाए और लगभग 1,04,800 रुपये का लोन लिया जाएगा। लोन अमाउंट को 48 माह की आसान किस्तों में बांटा जाएगा। अब प्रत्येक माह 10 प्रतिशत ब्याज दर के हिसाब से 2,637 रुपये की ईएमआई पर बाइक को खरीदा जा सकता है। इसके हिसाब कुल ब्याज को मिलाकर 4 सालों में 1,49,104 रुपये चुकाने होंगे।

ये भी पढे़ं- royal enfield d ला रही है बिजली से चलने वाली Bike, 1 बार चार्ज होकर चलेगी 250 किमी

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 20.07 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये बाइक 130 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है।

माइलेज
माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में 40 किमी की दूरी तय कर सकती है। इस बाइक में 13.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। कलर की बात की जाए तो ये बाइक सिर्फ ब्लैक कलर में ही आती है। इस बाइक में 35 एमएम फॉर्क्स टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में ट्वीन शॉक अब्सॉर्बेर विद फाइव स्टेप दिए गए हैं। ये बाइक पावर ब्रेक और पावर स्टार्ट के विकल्प के साथ भी आती है, लेकिन उसकी कीमत अधिक है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned