script

सुपरस्टार रजनीकांत को पसंद आई यामाहा की ये सस्ती बाइक, फीचर्स देखकर हो गए थे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2018 11:32:09 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में आने वाली मूवी ‘काला’ में यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX 100) बाइक चलाई है। यहां जानें कैसी है ये बाइक।

Yamaha RX 100

सुपरस्टार रजनीकांत को पसंद आई यामाहा की ये सस्ती बाइक, फीचर्स देखकर हो गए थे हैरान

सुपरस्टार जो पहन लेते हैं वो फैशन बन जाता है, जैसा हेयर स्टाइल कर लेते हैं वहीं ट्रेंड बन जाता है जो बाइक या कार चला लेते हैं उसकी डिमांड बढ़ जाती है, क्योंकि लोगों को अपने पसंदीदा सुपरस्टार की चीजों को कॉपी करना उन्हें फॉलो करना अच्छा लगता है। आज हम सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में बात कर रहे हैं…जी हां सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में आने वाली मूवी ‘काला’ में यामाहा आरएक्स 100 (Yamaha RX 100) बाइक चलाई है। आइए जानते हैं इस बाइक में ऐसा क्या खास है जो ये बाइक सुपरस्टार को भी पसंद आ गई।

रजनीकांत इन दिनों अपनी आगामी मूवी ‘काला’ की शूटिंग में बिजी हैं। एक्शन के मामले में रजनीकांत भारत में सबसे आगे हैं और उनका स्टाइल सबसे अलग है। इस बार रजनीकांत ने अपनी फिल्म में यामाहा की एक दौर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक का मॉडिफाइड वेरिएंट चलाया है, जिसके साथ उन्होंने बहुत से एक्शन भी किए।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 100 सीसी का इंजन है जो कि स्टंट करने वालों को काफी पसंद आती है।

फीचर्स
मॉडिफाइड यामाहा आरएक्स 100 का मॉडिफाइड वेरिएंट काफी बेहतरीन है। इस फिल्म में जो यामाहा आरएक्स 100 इस्तेमाल की गई है उसका रंग हरा और उसको मॉडिफाइड किया गया है। यामाहा आरएक्स 100 का लुक रेट्रो है और उसमें एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दो स्ट्रोक, एक्सपेंशन चेंबर और ऑफ रोड फ्रंट मडगार्ड दिया गया है।

ये भी पढ़ें- अंबानी के बेटे से लेकर आलिया भट्ट के पास है ये लग्जरी गाड़ी, जानें आखिर क्या है इसमें खास

आज के समय में आरएक्स 100 बहुत कम ही सड़कों नजर आती है। सुपरस्टार रजनीकांत के द्वारा फिल्म में इस बाइक को चलाने से इसकी डिमांड बढ़ सकती है। सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म में यामाहा आरएक्स 100 के अलावा महिंद्रा की मॉडिफाईड थार भी चलाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो