KTM को टक्कर देगी 20 मई को लॉन्च हो रही SUZUKI की ये बाइक, जानें फीचर्स और कीमत

KTM को टक्कर देगी 20 मई को लॉन्च हो रही SUZUKI की ये बाइक, जानें फीचर्स और कीमत

Pragati Vajpai | Updated: 02 May 2019, 03:11:45 PM (IST) बाइक

  • बेहद पॉवरफुल है gixxer 250
  • मई में हो रही है लॉन्च

नई दिल्ली: सुजुकी की नई Gixxer 250 का भारत में लंबे समय से इंतजार हो रहा था । खबरों की मानें तो कंपनी अब इसे इसी साल 20 मई को मार्केट में उतारने वाला है। भारत में यह बाइक नेकेड तथा फेयर्ड दोनों वर्जन में उतारी जा सकती है।

Bajaj का कस्टमर्स को तोहफा, एंट्री लेवल सेगमेंट में इस साल लॉन्च करेगी ये धांसू बाइक

Suzuki Gixxer 250 कंपनी की सबसे रोमांचक लॉन्चिंग हो सकती है। दोनों मोटरसाइकिलों को बोल्ड और स्पोर्टी डिजाइन में पेश की जाएंगी। इसके अलावा बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स भी दिये जाएंगे ताकि बाइक को एक स्पोर्टी लुक दिया जा सके।

हालांकि कंपनी ने बाइक की तकनीकी जानकारियों के बारें में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि इस बाइक को सिंगल यूनिट249cc इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। 6 स्पीड गियरबॉक्स वाला ये इंजन 20 से 25 बीएचपी का पॉवर देगा।

पहले से ज्यादा पावरफुल और शानदार होंगी Maruti की ये कारें, जानें कब तक आएंगी मार्केट में

एक्स्ट्रा वेट और पॉवर आउटपुट को संभालने के लिए SUZUKI Gixxer 250 के ब्रेकिंग को बेहतर बनाया जा सकता है। उम्मीद है कि कंपनी इस नई बाइक को ड्युअल चैनल ABS फीचर के साथ पेश करेगी।

बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

सुजुकी जिक्सर 250 का मुकाबला भारत में केटीएम ड्यूक 250 तथा यामाहा FZ25 से होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned